आलिया भट्ट के लिए साल 2022 काफी शानदार रहा। इस साल उन्होंने जितनी भी फिल्मों में काम किया है वह बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही हैं। इसके अलावा इस साल के शुरुआत में एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर संग शादी की।
इसी साल एक्ट्रेस मां बनी और हॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने का मौका भी उन्हें साल 2022 में ही मिला। आलिया इस हॉलीवुड में भी अपना डेब्यू करने को तैयार है। एक्ट्रेस की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की रिलीज डेट का एलान हो चुका है।

कुछ ही देर पहले आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे दिखाया गया है कि साल 2023 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली हॉलीवुड फिल्मों और सीरीज की घोषणा की गई है। इन्हीं में से एक आलिया भी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की भी डेट सामने आई है। 2 मिनट 28 सेकंड के इस वीडियो में  16 फिल्मों और सीरीज की रिलीज डेट्स का एलान हुआ है।

11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

वीडियो के बाद बैकग्राउंड में म्यूजिक के साथ सभी फिल्मों की छोटी-छोटी क्लिप्स शेयर की है। 8वें नंबर पर फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' की एक क्लिप्स शेयर की है, जिसमे आलिया भट्ट की भी झलक देखने को मिली। इसी के साथ रिलीज डेट का भी खुलासा हुआ। यह फिल्म 11 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।
हार्ट ऑफ स्टोन में आलिया, कीया धवन का किरदार निभा रही हैं।  फिल्म की लीड एक्ट्रेस गैल गैडोट और जेमी डोर्नन का भी पावरफुल अंदाज देखने को मिलेगा। आलिया के फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक्ट्रेस को देखकर फैंस सुपर एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।