गयाना । अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच जोनाथन ट्रॉट टीम के सुपर आठ में पहुंचने से बेहद उत्साहित हैं। ट्रॉट के अनुसार टीम का सर्वश्रेष्ष्ठ प्रदर्शन आना अभी शेष है। ट्रॉट ने कहा कि लीग स्तर में अब वेस्टइंडीज से होने वाले मैच में उनकी टीम के खेल का स्तर पता चलेगा। खेलना है। इस मुकाबले में देखना होगा कि उनकी टीम किस स्तर पर है। 
ट्रॉट  ने कहा, ‘हमारे पास अब भी एक मैच शेष है। वेस्टइंडीज की मजबूत टीम के खिलाफ इस मैच में पता चलेगा कि हम कहां हैं। हमें ये समझना होगा कि हमने अब तक कुछ भी नहीं जीता है। हमें कुछ महत्वपूर्ण क्रिकेट मैच खेलने हैं जिनमें हमें अच्छा प्रदर्शन कर सकें। 
अफगानिस्तान ने राशिद खान की कप्तान और तेज गेंदबाज फजलहक फारूकी जैसे खिलाड़ियों के अच्छे प्रदर्शन से विरोधी खिलाड़ियों पर दबाव बनाया है। फारूकी ने अब तक 12 विकेट लिए हैं। इसके अलावा टीम के. सलामी बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज और इब्राहिम जादरान भी अच्छी बल्लेबाजी की है। उसे बारबडोस में अपने पहले सुपर 8 मुकाबले में भारत से खेलना है। .
ट्रॉट ने कहा, ‘मेरा मानना ​​है कि हम बहुत प्रतिभाशाली हैं और जब हम अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलते हैं तो हम किसी से भी मुकाबला कर सकते हैं। हमने यह देखा है. मुझे लगता है कि हमने अब भी अपना सर्वश्रेष्ठ खेल नहीं खेला है।  अब भी कुछ चीजें हैं जिन पर हमें काम करने की जरूरत है और हम अगले कुछ दिनों में उन पर काम करेंगे जिससे प्रमुख टीमों को हराया जा सके।’