नई दिल्ली। गंगूबाई काठियावाड़ी डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की उम्दा फिल्मों में से एक है। इस एक मूवी ने आलिया भट्ट को सुपरस्टार बना दिया। यहां तक गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए अभिनेत्री ने नेशनल अवॉर्ड भी अपने नाम किया। वहीं, अब फिल्म का एक एआई वीडियो सामने आया है, जिसमें आलिया भट्ट की जगह करीना कपूर नजर आ रही हैं।

गंगूबाई काठियावाड़ी का ये एआई वीडियो इतना शानदार है कि देखने वाला भूल जाए कि फिल्म की असली हीरोइन करीना कपूर नहीं, बल्कि आलिया भट्ट हैं। कुछ लोगों ने तो आलिया भट्ट को कॉपी बता दिया।

करीना को देख आलिया को भूल फैंस

गंगूबाई काठियावाड़ी के एआई वीडियो में आलिया भट्ट के बेहतरीन सीन्स में एडिट कर करीना कपूर को शामिल किया है। वीडियो में अभिनेत्री के भाव और अदाएं लाजवाब हैं। एक- एक शॉट में करीना कपूर अपनी छाप छोड़ रही हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए कई यूजर्स ने फिल्म के लिए करीना को आलिया से बेहतर बता दिया।

करीना ओरिजिनल, आलिया बनीं कॉपी

गंगूबाई काठियावाड़ी के एआई जनरेटर वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, "करीना कपूर ज्यादा फिट बैठतीं।" एक अन्य यूजर ने कहा, "अब तो करनी कपूर ओरिजिनल लग रही हैं और आलिया डुप्लीकेट लग रही हैं।" हैरान होते हुए यूजर ने कहा, "करीना कितनी ओरिजिनल लग रही हैं। मेरे लिए तो अब से आलिया इसकी कॉपी हैं।"

करीना ने आलिया को दी मात

करीना कपूर की परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए एक यूजर ने कहा, "उन्होंने होश उड़ा दिए हैं, जैसे उन्होंने 2004 में आई फिल्म चमेली में किया था।" एक यूजर ने रिक्वेस्ट करते हुए कहा, "प्लीज प्रियंका चोपड़ा की भी गंगूबाई काठियावाड़ी वीडियो बनाओ।" वहीं, एक और यूजर ने कमेंट किया, "क्या बात है, करीना को राम लीला, दीपिका पादुकोण के पहले ऑफर हुई थी। फिल्म में के वीडियो में उन्हें देखना मजेदार होगा।"