छोटे पर्दे के चर्चित रियलिटी शो 'हुनरबाज-देश की शान' को पहला विजेता मिल गया है। इस शो के विजेता बिहार के भागलपुर के आकाश सिंह हैं। उन्होंने 'हुनरबाज-देश की शान' की ट्रॉफी के साथ 15 लाख रुपये कैश के तौर पर जीते हैं। आकाश सिंह के साथ मुकबाले में बैंड हारमोनी आफ द पाइन्स, यो हाइनेस, बैंड राकनामा, संचिता और सुब्रतो, उस्ताद अनिर्बन और सुखदेब शामिल थे।

वहीं आकाश सिंह के साथ 'हुनरबाज-देश की शान' के पहले रनरअप यो हाइनेस रहे, जिन्होंने 5 लाख रुपये जीते हैं। आकाश सिंह ने अपनी शानदार डांस परफॉर्मेंस के दम पर 'हुनरबाज-देश की शान' में जबरदस्त शुरुआत की और तुरंत ही इस सीजन के एक दमदार दावेदार के रूप में बन गए। उनके अविश्वसनीय हुनर ने जल्द ही जज परिणीति चोपड़ा का ध्यान अपनी ओर खींचा, जिन्होंने उनका काफी ख्याल रखा और सीजन के दौरान भाई-बहन जैसा रिश्ता भी बना लिया।

परिणीति चोपड़ा ने न केवल आकाश सिंह को प्रेरित किया बल्कि उसका भरपूर सपोर्ट भी किया था। अपनी जीत के इस पूरे सफर में उन्हें कई उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा। 'हुनरबाज-देश की शान' की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद आकाश सिंह ने कहा, 'मैं अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं ढूंढ सकता, जिनसे मैं गुजर रहा हूं, और यह सब इतना सच लगता है! मैंने शो में अपने सफर को बड़ा बनाने के सपने के साथ शुरू किया था और आज शो जीतने के बाद मुझे ऐसा लग रहा है कि मैंने इसका हर काम पूरा कर लिया है।'