अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं। ऐसा पहली है जब अक्षय और टाइगर एक साथ किसी फिल्म में नजर आएं हो। इस जोड़ी को देखने के लिए फैंस बेकरार है। यह वजह है कि फिल्म की एडवांस बुकिंग में ही फिल्म ने करोड़ों रुपए कमा लिए है। सोचिए जरा जब फिल्म रिलीज होगी तो क्या आलम होगा। आइए जानते है कि फिल्म ने एडवांस बुकिंग में कितने रुपये का कारोबार किया है। 

ईद के मौके पर रिलीज होगी फिल्म

अक्षय और टाइगर की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म ने दुनियाभर में लोगों के बीच बज बना रखा है। 'बड़े मियां छोटे मियां' के कलाकार लगातार फिल्म का प्रचार कर रहे हैं। फिल्म ने एडवांस बुकिंग में करोड़ों की कमाई कर ली है जिसपर विश्वास करना मुश्किल हो रहा है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' बॉक्स ऑफिस पर बड़ा कलेक्शन कर सकती है।

एडवांस बुकिंग में कमाए करोड़ों

इस फिल्म को निर्देशक अली अब्बास जफर ने निर्देशित किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म की अभीतक 43,000 टिकट बुक की जा चुकी है। उस हिसाब से फिल्म ने पहले दिन की एडवांस बुकिंग में 1.1 करोड़ रुपए कमा लिए है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अब तक फिल्म की 6,426 शो के लिए 1.95 करोड़ रुपये की 59,336 टिकटों की बिक्री हो चुकी है। इसमें हिंदी 2डी वर्जन के लिए 63.8 लाख रुपये मूल्य के 24,186 टिकट और हिंदी 3डी वर्जन के लिए 1.05 करोड़ रुपये मूल्य के 30,903 टिकट शामिल हैं।

रिलीज डेट बदली

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' ने टिकट बुकिंग कलेक्शन में अच्छा परफॉर्म किया है। पहले इस फिल्म को 10 अप्रैल को रिलीज किया जा रहा था, लेकिन अब इस फिल्म को 11 अप्रैल को रिलीज किया जा रहा है। हालांकि इसी तरह से अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' की भी रिलीज डेट को 10 अप्रैल से 11 अप्रैल कर दिया गया है। अब ये दोनों ही फिल्में 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अक्षय का खास संदेश

अक्षय ने फिल्म रिलीज से पहले फैंस को दिया एक खास संदेश। अक्षय ने कहा, ''बड़े मियां छोटे मियां' की पूरी टीम की तरफ से आप सभी को एडवांस में ईद मुबारक। आप सभी ईद के मौके पर अपनी पूरे परिवार के साथ देखिए फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां', जो अब 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।'' इस वीडीयो में अक्षय कुमार के साथ टाइगर श्रॉफ भी नजर आ रहे हैं। ये दोनों कार में सफर कर रहे हैं और इस दौरान इन दोनों अभिनेताओं ने अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है। बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय और टाइगर के साथ सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर अहम रोल नजर आएंगी। वहीं फिल्म में विलेन की भूमिका में साउथ स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन नजर आएंगे। फिल्म को लेकर फैंस बेहद उत्साहित हैं।