विक्की जैन और अंकिता लोखंडे 'बिग बॉस 17' के मजबूत कंटेस्टेंट माने जाते हैं। ये पति-पत्नी अपने गेम प्लान की वजह से लोगों की नजरों और घर के अंदर बना हुआ है। हालांकि, शो में इनके आपसी झगड़े खूब होते देखने को मिलते हैं, जिस कारण विक्की अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर होते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया है, जिससे उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया है।

विक्की ने दिया अंकिता को सरप्राइज

कपल ने हाल ही में अपनी सेकंड वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की और अब मौका था अंकिता लोखंडे के बर्थ डे का। 19 दिसंबर को 'पवित्र रिश्ता' एक्ट्रेस का जन्मदिन था। अपनी पत्नी के खास दिन पर विक्की ने उन्हें एक ऐसा सरप्राइज दिया, जिसकी वजह से न सिर्फ अंकिता को एक बार फिर से उनसे प्यार हो गया, बल्कि फैंस भी उनके फैन हो गए। हालांकि, इस सरप्राइज में आयशा खान और मुनव्वर फारुकी का बहुत बड़ा हाथ है।

पत्नी के लिए बोली रोमांटिक शायरी

सामने आई क्लिप में विक्की को अंकिता के लिए रोमांटिक शायरी बोलते देखा जा सकता है। अपनी पत्नी के लिए विक्की स्वीट शब्दों का चुनाव करते हुए कहते हैं, ''कोयले सी रात मेरी, हीरे सी एंट्री तेरी...इन्ही में डूब जाऊं, आंखें जो गहरी तेरी...मैं कभी कह नहीं पाया मगर, तुझसे ही मुकम्मल जिंदगी मेरी।'' विक्की के मुंह से अपने लिए ये शब्द सुन अंकिता की खुशी देखने लायक होती है।

विक्की इतना कहते ही हैं कि उनके पीछे अभिषेक बोल पड़ते हैं, ''आज तेरे इस दिन पर तेरा ही हाथ मांगना है, तेरे हर सुख दुख में अपने आप को बांटना है, अब जब हम बिग बॉस के घर में आ ही गए, तो तेरे दुश्मनों को एक एक कर के चांटना है।''

फैंस का जीता दिल

बता दें कि अंकिता के लिए शायरी में विक्की की मदद मुनव्वर और आयशा ने की थी। बोल विक्की के थे, लेकिन शब्दों की असल मेहनत मुनव्वर की थी। बहरहाल, वाइफ के लिए विक्की का ये जेश्चर उनके कई फैंस को पसंद आया है। इसी के साथ फैंस ने एक्ट्रेस के लिए और भी ज्यादा सक्सेसफुल होने की दुआ करते हुए उन्हें विश किया।