छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में रविवार रात सड़क हादसे में 3 दोस्तों की मौत हो गई। तीनों दोस्त काम के सिलसिले में बाइक से कोरबा से पेंड्रा जा रहे थे। इसी दौरान सड़क किनारे खड़े कंटेनर ट्रक से टकरा गई। बताया जा रहा है कि तीनों के सिर पर गंभीर चोट आई, जिसके चलते उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। हादसा कोटमी चौकी क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, कोरबा में पसान क्षेत्र के दर्रीपारा निवासी बसंत प्रजापति (20) पिता महेश प्रजापति, शुभम मानिकपुरी (20) पुत्र बलदाऊ मानिकपुरी और सूरज प्रजापति (20) तीनों दोस्त थे। वे रविवार रात करीब 9 बजे वेल्डिंग के काम से पेंड्रा जा रहे थे। अभी वे पेंड्रा मुख्य मार्ग पर राधा स्वामी पेट्रोल पंप के सामने पहुंचे थे कि सड़क किनारे खड़े कंटेनर ट्रक से उनकी बाइक भिड़ गई और मौके पर तीनों ने दम तोड़ दिया। 

तीनों युवकों के पिता कोरबा जिले में क्रेडा विभाग में पोस्टेड हैं। हादसा होते देख आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को देर रात अस्पताल की मॉर्चुरी में रखवा दिया था। इसके बाद परिजनों को भी इसकी जानकारी दी गई। उनके आने के बाद सोमवार सुबह तीनों के शवों का पंचनामा भरकर परिजनों को सौंप दिए गए हैं।