छतरपुर ।  छतरपुर जिले के चंदला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सिद्ध पुर के पास बुधवार के रोज सुबह करीब सात बजकर 30 मिनट पर बाइक और चार पहिया कार में जोरदार भिड़ंत हो गई। इसमें बाइक सवार लाल सिंह पिता नत्थू राजपूत निवासी बनियानी की मौत हो गई। वह बुआ के यहां से छपरा गांव ससुराल जा रहा था। उसकी बीती आठ तारीख को छपरा गांव में शादी हुई थी।

मौके पर हो गई मौत

जानकारी के अनुसार बाइक सवार चंदला से लवकुशनगर मार्ग की ओर जा रहा था। तभी लवकुशनगर मार्ग से चंदला की ओर आ रही चार पहिया कार ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी, जिससे मोटरसाइकिल चालक की मौके पर ही मौत हुई है. हादसे के बाद मृतक के स्वजन ने शव को सड़क पर रखकर चक्का जाम कर दिया। पुलिस के प्रति विरोध जताया, क्योंकि पुलिस सूचना दिए जाने के बाद भी देर से पहुंची थी। लगभग चार घंटे के बाद यह जाम खुला।

मदद देने का दिया आश्वासन

गुस्साए ने मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया तो हालात बिगड़ गए। इसके बाद एसडीओपी पीएल प्रजापति सहित बंसिया हिनौता गोयरा सरवाई का पुलिस बल पहुंचा। सूचना पर अनुविभागीय अधिकारी राजस्व भी पहुंचे। अधिकारियों ने स्वजन को हर संभव मदद देने का आश्चासन दिया। स्वजन का कहना था कि घटना के करीब डेढ़ घंटे बाद पुलिस पहुंची, जबकि पुलिस को घटना की सूचना तुरंत दी गई।