लॉस एजेलिस । पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स अब अपनी जिंदगी पर किताब लिखने जा रही है। इस किताब में ब्रिटनी जिंदगी के कई बडे राज खोलने वाली है। इस काम के लिए उन्होंने एक बडी कंपनी से करोड़ों में डील की है। एक रिपोर्ट के मुताबिक,  ब्रिटनी ने इसके लिए पब्लिशिंग दिग्गज सीमोन एंड स्कूस्टेर के साथ डील की है। 
यह किताब ऐसे वक्त में आ रही है, जब 3 महीने पहले ही ब्रिटनी स्पीयर्स को पिता की 'कन्जर्वेटरशिप' से आजादी मिली है। सीमोन एंड स्कूस्टेर  ने ब्रिटनी स्पीयर्स की जिंदगी पर किताब लिखने का राइट ले लिया है। इसमें उनकी लाइफ, रिलेशनशिप से लेकर करियर, फैमिली और विवादों तक को लेकर खुलासा किया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, यह डील 15 मिलियन यूएसडी यानी करीब 112 करोड़ में तय की गई है। बता दें कि 3 महीने पहले ही ब्रिटनी को उनके पिता जेमी स्पीयर्स की 13 साल की कन्जर्वेटरशिप से आजाद किया गया था। बता दें कि ब्रिटनी स्पीयर्स के पिता जेमी स्पीयर्स 2008 से सिंगर के पैसों और उनकी पर्सनल लाइफ पर अधिकार रखे हुए थे। जेमी को उस वक्त इसलिए ब्रिटनी की 'कन्जर्वेटरशिप' दी गई थी क्योंकि उस वक्त वह मानसिक समस्याओं से जूझ रही थीं। उस वक्त ब्रिटनी स्पीयर्स से उनके बच्चों की देखभाल की जिम्मेदारी तक ले ली गई थी।
अमेरिकी कानून के मुताबिक, किसी बुजुर्ग या मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति को उसके कामकाज निपटाने के लिए कोर्ट की तरफ से एक अभिभावक नियुक्त किया जाता है। इसे ही 'कन्जर्वेटरशिप' कहा जाता है। ब्रिटनी स्पीयर्स ने पिछले साल यानी जून 2021 में पिता की गार्जियनशिप से आजादी की मांग की थी। तब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर कहानी बताई थी। ब्रिटनी ने कहा था कि वह सो नहीं पाती हैं और हर दिन रोती हैं। इसलिए उन्हें पिता के संरक्षण से आजादी चाहिए।