नई दिल्ली । छत्तीसगढ़ में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस ने  टीएस सिंह देव को राज्य का डिप्टी सीएम बनाने का फैसला किया है। कांग्रेस का यह फैसला चुनाव के मद्देनजर बेहद अहम माना जा रहा है।चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ कांग्रेस नेताओं ने दिल्ली में एक अहम बैठक की। इस बैठक की अध्यक्षता कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने की। इस बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष खरगे के अलावा पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के अलावा राज्य के लिए पार्टी की प्रभारी कुमारी शैलजा और संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल भी शामिल हुए। 
इस बैठक के बाद खरगे ने एक ट्वीट में किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि गढ़बो नवा छत्तीसगढ़, ये हमारे लिए केवल कोई नारा नहीं है, छत्तीसगढ़ की उन्नति व सामाजिक न्याय के लिए एक ध्येय है। छत्तीसगढ़ की जनता और कांग्रेस पार्टी में उनका अटूट विश्वास, विकास की अविरल धारा को आगे बढ़ाता रहेगा।
उन्होंने कहा कि हम मिलकर काम करेंगे और छत्तीसगढ़ के लोगों के जीवन में बदलाव लाते रहेंगे।बैठक के दौरान कांग्रेस की आगे की रणनीति पर विचार-विमर्श किया गया।पार्टी की छत्तीसगढ़ इकाई के प्रमुख मोहन मरकाम और टीएस सिंह देव सहित कई मंत्री भी इस बैठक में मौजूद रहे।
इस बैठक के बाद छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भी एक ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि इस बैठक में छत्तीसगढ़ के मॉडल से जनता के जीवन में आ रहे बदलाव एवं आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर अहम चर्चा हुई। इसके साथ ही उन्होंने इस चुनाव को लेकर ही अपने ट्वीट में ‘हैं तैयार हम का हैशटैग भी इस्तेमाल किया।