दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। धर्मेंद्र अपने खास पलों की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर कर उन्हें सरप्राइज देते रहते हैं। फैंस भी उनके हर पोस्ट को बेहद पसंद करते हैं। धर्मेंद्र ने  अपने पूरे परिवार के साथ धूमधाम से लोहड़ी मनाई, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में धर्मेंद्र के साथ परिवार के साथ तीन जनरेशन एक साथ नजर आ रही है।

परिवार संग धर्मेंद्र ने मनाई लोहड़ी - 
धर्मेंद्र के बेटे और एक्टर बॉबी देओल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लोहड़ी सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में धर्मेंद्र के साथ बॉबी देओल, उनके बेटे आर्यमन देओल, देओल के बेटे करण देओल और राजवीर देओल सभी एक साथ नजर आ रहे हैं। धर्मेंद्र ने लोहड़ी बेटे और पोतों के साथ मनाई है। इस दौरान सभी काफी खुश नजर आ रहे हैं।

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि धर्मेंद्र कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। उन्होंने एक सफेद टी-शर्ट पहनी थी, जिसके ऊपर बेज रंग की शर्ट और चेक पैंट थी। इसके साथ ही उन्होंने टोपी पहनी हुई थी। वहीं, बाकी सभी लोग भी कैजुअल लुक में दिख रहे हैं। एक साथ पूरा परिवार काफी अच्छा लग रहा है। धर्मेंद्र और उनकी फैमिली की ये तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही है। फोटो शेयर करते हुए बॉबी ने लिखा, 'हैप्पी लोहड़ी!' इसके साथ ही उन्होंने 'हैप्पी लोहड़ी' और 'पिक्चर ऑफ द डे' हैशटैग भी लगाया है।

घर पर हवन कर मनाया था जन्मदिन -
आपको बता दें कि हाल ही में दिसंबर में धर्मेंद्र 87 साल के हो गए हैं। उनके जन्मदिन पर फैंस और परिवार के लोगों ने उन्हें जमकर बधाई दी थी। वहीं, इस खास​ दिन पर उन्होंने अपने घर पर हवन करवाया था। हवन की तस्वीरें बॉबी और पोते करण ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में एक्टर हवन कुंड के सामने पोज देते हुए दिखाई दिए थे। फोटो में धर्मेंद्र के साथ बॉबी और करण ने भी पोज दिए।