भोपाल । मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर ग्वालियर-चंबल राजनीतिक गढ़ बना गया  है। यही कारण है कि बीजेपी और कांग्रेस के तमाम बड़े नेता डेरा डाले हुए हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भी ग्वालियर पहुंचे। यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए बड़ा बयान दिया है। दिग्विजय सिंह ने कहा, मध्यप्रदेश में इस बार गद्दारों को कोई मौका नहीं दिया जाएगा। अबकी हम मध्यप्रदेश में अच्छा बहुमत जीतकर सरकार बनाएंगे और दृढ़ता से अपने वचन पत्र को पूरा करेंगे।
वहीं, सीधी की घटना को लेकर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा कि इस प्रकार का कृत्य निंदनीय है, इसको माफ नहीं किया जा सकता। यह ऐसी घटना है, जिससे मन विचलित हो जाएगा। प्रदेश में अगर ऐसी घटनाएं हो रही है तो काफी गंभीर विषय है। इस विषय पर तत्काल एक्शन होना चाहिए, कठोर से कठोर सजा का प्रावधान होना चाहिए। वहीं, ग्वालियर चंबल अंचल में प्रियंका गांधी के दौरे को लेकर कहा कि लोग इस बात को महसूस करते हैं कि जो कांग्रेस का जनमत था, उसको जिन लोगों ने बेचा और बेचकर करोड़ों रुपये कमाए। उनको सबक सिखाने के लिए जनता तैयार है। प्रियंका गांधी के दौरे में अपार जन समर्थन मिलने वाला है, इसके साथ ही सिंधिया के द्वारा किए जा रहे खून के रिश्ते के बयान को लेकर उन्होंने कहा कि इसमें कोई नई बात नहीं है, वह जिन लोगों के लिए कह रहे हैं, उनके लिए क्या किया, पहले ये बताए।
गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ग्वालियर दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। इसके साथ अंचल के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ प्रियंका गांधी के दौरे को लेकर बैठक करेंगे, सिंधिया के खिलाफ तैयार होगी। इस बैठक में पूर्व सीएम प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक यादव सहित अंचल के पूर्व मंत्री शामिल होंगे। इस महीने प्रियंका गांधी ग्वालियर दौरे पर आ रही हैं। इसमें बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी की आमसभा में लगभग एक लाख से अधिक संख्या में लोग जुटेंगे।