अपनी सहेली की शादी के लिए हर लड़की काफी पहले से तैयारी करना शुरू कर देती है क्योंकि सबकी नजर दुल्हन की सहेलियों पर ही तो होती है। ऐसे में सबसे अलग और खूबसूरत दिखना तो बनता है। दुल्हन की जो सबसे खास सहेली होती है वो पूरी शादी में उसके साथ रहती है। जिसके चलते उन्हें भी अपने आउटफिट से लेकर ज्लेवरी, मेकअप, एक्सेसरीज और फुटवियर का खास ध्यान रखना पड़ता है।

लड़कियां इस बात में काफी कंफ्यूज होती हैं कि आखिर वो कैसा मेकअप करें, जो ज्यादा समय तक टिक भी जाए और खूबसूरत भी लगे। ऐसे में आज हम आपको ट्रेंडिंग मेकअप के बारे में बताएंगे, ताकि आप भी अपनी सहेली की शादी में अपना जलवा बिखेर पाएं। इस तरह का मेकअप आपके लुक को कंप्लीट करने में भी काफी मददगार रहेगा।

ट्राई कर सकती हैं ग्लॉसी लुक

अगर आप गोल्डन रंग से अपने मेकअप को कवर करना चाहती हैं तो इस बात का ध्यान रखें तो न्यूड रंग के लिपशेड के साथ उस पर ग्लॉस लगाएं। आप बेस मेकअप को भी ड्युई रखें। इसके अलावा आप लुक को आकर्षक बनाने के लिए कंटूरिंग को शार्प करें, ताकि चेहरा परफेक्ट दिखे।

बेस्ट है न्यूड मेकअप लुक

ये देखने में काफी क्लासी लगता है। न्यूड लुक को चुनते वक्त इस बात का ध्यान रखें कि इसका शेड आपके चेहरे के हिसाब से ही हो। इस लुक में आप अपनी आंखों को शिमरी लुक दे सकती हैं।

बोल्ड लिप्स के साथ लाइट मेकअप

अगर आपको बोल्ड लिप्स पसंद हैं तो अपने बाकी मेकअप को लाइट ही रखें। बोल्ड लिप्स के साथ आप अपनी आंखों के लिए शैम्पेन गोल्डन कलर का इस्तेमाल कर सकती हैं।

आउटफिट के हिसाब से ही करें चयन

अपने मेकअप का चयन करते वक्त इस बात का ध्यान रखें कि ये आपके आउटफिट से मैच कर रहा हो। अगर डार्क रंग के आउटफिट के साथ डार्क रंग का ही मेकअप करेंगी तो ये अच्छा नहीं लगेगा।