बॉलीवुड सिंगर, प्रोड्यूसर और स्क्रीनराइटर पामेला चोपड़ा का 74 साल की उम्र में गुरुवार को निधन हो गया। उनके निधन की खबर से पूरी इंडस्ट्री में शोक का माहौल है। इस बीच कई बॉलीवुड सेलेब्स समेत रणबीर कपूर और आलिया भट्ट उन्हे श्रद्धांजलि देने उनके घर पहुंचे। इस दौरान दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आलिया- रणबीर का यह वीडियो आदित्य और रानी के घर में प्रवेश करने के दौरान का है। 

दरअसल, घर में एंट्री करने से पहले आलिया भट्ट दरवाजे के बाहर अपनी चप्पल उतारती नजर आईं। जैसे ही आलिया अंदर गई, रणबीर कपूर ने तुरंत आलिया के जूते उठाए और दूसरों के साथ अंदर चले गए। इसके बाद वह अपनी पत्नी के साथ आदित्य चोपड़ा के घर चले गए। इंटरनेट यूजर्स ने आलिया के लिए रणबीर के इस जेस्चर पर प्यार की बौछार कर दी।

एक यूजर ने लिखा, "इस कपल के लिए सम्मान विशेष रूप से रणबीर, वह लगभग जितना हो सके बुजुर्गों के अंतिम संस्कार में शामिल होते हैं", जबकि एक अन्य ने लिखा, "रणबीर, इस भाव के लिए आपको प्यार।" कुछ इंटरनेट यूजर्स ने इसे पब्लिसिटी स्टंट भी बताया, जबकि युगल के प्रशंसकों ने रणबीर के सहज हावभाव की सराहना की।

14 अप्रैल को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई। इस कपल को मुंबई में अपने निर्माणाधीन घर का काम चेक करते देखा गया। 2022 में शादी करने के अलावा, इस जोड़े ने पिछले साल अपने पहले बच्चे का भी स्वागत किया। 

आलिया के वर्कफ्रंट की  बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म मेकर फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके अलावा प्रियंका चोपड़ा, और कटरीना कैफ भी दिखाई देने वाली हैं।