गंजापन कोई अभिशाप नहीं है, पर लोग गंजे होने के बाद खुद को बाकियों के अलग समझने लगते हैं। उनका आत्मविश्वास लोगों से कम हो जाता है। उन्हें लगने लगता है कि कहीं कोई उनका मजाक ना उड़ाए, जबकि ऐसा नहीं है। गंजेपन के चलते लोग हर वक्त कैप लगाए रहते हैं, पर क्या आप जानते हैं कि कई ऐसे बड़े सितारे हैं जो गंजे हैं।

ये सभी अपने गंजेपन की वजह से ही फेमस हैं। इनका लुक सबसे अलग रहता है। गंजे होने के बावजूद इन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है, जो सबसे जुदा है। ये देखने में काफी हैंडसम लगते हैं। अगर आप भी गंजे हैं या गंजेपन से परेशान हैं तो कुछ टिप्स अपनाकर कूल दिख सकते हैं। इसके लिए आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है।

कपड़ों का रखें ध्यान

अगर आपके सिर पर बाल नहीं हैं तो अपने कपड़ों का खास ध्यान रखें। न तो आपके कपड़े ज्यादा ढीले होने चाहिए और ना ही ज्यादा टाइट। अगर आप फिटिंग के कपड़े पहनेंगे तो स्टाइलिश लग सकते हैं।

दाढ़ी का रखें ध्यान

गंजे लोगों को कभी क्लीन शेव नहीं करवाना चाहिए। हमेशा अपने दाढ़ी को अपडेट करते रहें। दाढ़ी हमेशा अपने चेहरे के आकार के हिसाब से ही रखें। अगर आप बेतरतीब दाढ़ी रखेंगे तो आपका लुक बिगड़ सकता है।

फिटनेस का रखें ध्यान

अगर आपके सिर पर बाल नहीं हैं तो आप अपनी फिटनेस का खास ध्यान रखें। अगर आपका पेट निकला होगा तो इससे आपका गंजापन और ज्यादा दिखेगा। अच्छी फिटनेस की वजह से आपका लुक स्टाइलिश दिख सकता है।

बनवा सकते हैं टैटू

अगर आप गंजे हैं तो अपनी गर्दन से लेकर हाथों और पीठ पर टैटू बनवा सकते हैं। टैटू आपको स्टाइलिश लुक देगा। इससे लोगों का ध्यान आपके गंजेपन पर भी नहीं जाएगा।