टीवी का फेमस डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है। सेमीफाइनल राउंड में रुबीना दिलैक, निया शर्मा, नीति टेलर, निशांत भट्ट, श्रीति झा और गुंजन सिन्हा जीत को लेकर एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देते नजर आएंगे। लेकिन इसी बीच एक कंटेस्टेंट सेमीफाइनल राउंड को पार किए बिना ही फिनाले में पहुंच गया है। इस बात से हर कोई हैरान हैं।

'झलक दिखला जा 10' में लगातार अपने बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस से इमली फेम गशमीर महाजनी न सिर्फ दर्शकों को बल्कि शो के जजेस को भी हैरान करते नजर आ रहे हैं। हर परफॉर्मेंस के साथ ही गशमीर खुद को और भी बेहतर साबित करने में लगे हैं। वो जब भी स्टेज पर आते हैं हर कोई उनकी तारीफ करने के लिए मजबूर हो जाता है। उनका डांस शो पर आए मेहमानों को भी दीवाना कर देता है।

गश्मीर महाजनी के फैंस के लिए एक बड़ी खुशबरी हैं। गश्मीर को शो के जजेस यानी माधुरी दीक्षित, नोरा फतेही और करण जौहर ने सीधा फाइनल का टिकट हाथ में दिया है। इस बात से न सिर्फ गश्मीर बल्कि उनके फैंस भी काफी खुश हैं। टिकट मिलने के बाद गश्मीर अब सीधा फाइनल राउंड में पहुंच चुके हैं। बता दें कि गश्मीर को रुबीना दिलैक और निया शर्मा कड़ी टक्कर देने के लिए जमकर तैयारी कर रही हैं। बता दें कि कलर्स चैनल के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में गश्मीर के अबतक के झलक के सफर को दिखाया गया है।