बाड़मेर । बाड़मेर जिले में बिपरजॉय तूफान की वजह से भारी बारिश के कारण जगह-जगह पानी का भर गया है। जल भराव के कारण अब तक चार मासूम बच्चों की मौत हो चुकी है। वहीं एक अन्य व्यक्ति तालाब में लापता हो गया। उसकी तलाश जारी है। पुलिस प्रशासन ने लोगों से जलभराव वाले क्षेत्रों में नहीं जाने की अपील की है। 
बाड़मेर जिले के गंगासरा गांव में डूबने से दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई। वहीं सिवाना के पादरली गांव में बकरियां चराने गए दो चचेरे भाइयों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। राखी गांव के तालाब में दोस्तों के साथ नहाने उतरा एक युवक डूब गया। युवक की खोज जारी हैं, लेकिन उसका अभी तक पता नहीं चल सका हैं। 
गंगासरा गांव में हादसे के शिकार हुए बच्चों में कृपाल सिंह पुत्र दीप सिंह (8) और खेत सिंह पुत्र चैन सिंह (7) शामिल हैं। दोनों बारिश से गड्डे में जमा हुए पानी में डूब गए। इससे दोनों की मौत हो गई। वहीं हादसे के शिकार हुए बच्चों में पादरली गांव निवासी प्रकाश पुत्र चंद्रा राम (8) और राहुल पुत्र खेताराम भील (7) शामिल हैं। ये लोग बकरियां चराने गए हुए थे। वहां पानी में डूब गए। ये भी चचेरे भाई थे। 
उल्लेखनीय है कि बिपरजॉय तूफान के कारण समूचे बाड़मेर जिले में बीते दो दिनों में भारी से भारी बारिश हुई है। इसके कारण कई गांव और कस्बे जलमग्न हो गए हैं। वहीं कई अन्य निचले इलाकों में पानी भर गया है।