मुंबई | टीवी शो 'छोटी सरदारनी' में परम सिंह गिल की भूमिका निभा रहे अभिनेता हितांशु जिंसी ने बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी से सेट पर शांत रहना सीखने के बारे में बताया है।

उन्होंने कहा, "नवाजुद्दीन सर के साथ काम करने का मेरा अनुभव बहुत अच्छा रहा। वह ज्यादातर अभिनेताओं के लिए एक प्रेरणा हैं। मुझे उनके साथ 'सेक्रेड गेम्स' के पहले सीजन के लिए शूटिंग करने का अवसर मिला। मैंने देखा कि वह सेट पर शांत रहते हैं और अपने काम में खो जाते हैं। उन्हें देखकर मैं भी सेट पर शांत रहने लगा। निर्देशक अनुराग कश्यप सर, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा जैसे लोगों के साथ काम करना किस्मत की बात है।"

उन्होंने आगे कहा, "मुझे एक और दिन याद है जब अनुराग सर अपनी सहायक निर्देशक स्मृतिका के साथ सुबह शूट करने की योजना बना रहे थे। मैं उन्हें शॉट की रचना करते हुए देखा। इससे मुझे वास्तव में तकनीकी चीजे सीखने में मदद मिली।"

हितांशु ने पहले 'रूप मर्द का नया स्वरूप' और 'महाकाली-अंत ही आरंभ है' जैसे शो में अभिनय किया है। उन्होंने साझा किया कि उनकी प्रशंसा कुब्रा सैत ने की थी। हितांशु आने वाले पौराणिक शो 'यशोमती मैया के नंदलाला' में नजर आएंगे।