कांग्रेस के कार्यकाल में मध्यप्रदेश घोटालों का राज्य बनकर रह गया था। कांग्रेस के शासनकाल में देश में घोटालों की नई नई गाथाएं लिखी गईं। घोटाला प्रेमी आज हमसे आंख मिलाकर बात कर रहे हैं, जिन्होंने देश के खजाने को जमकर लूटा। कोयला घोटाला, 3जी घोटाला, 4जी घोटाला सब कांग्रेस के कार्यकाल में ही हुए। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उत्तर विधानसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी आलोक शर्मा के समर्थन में आयोजित रैली को संबोधित कर रहे थे। सभा से पहले मुख्यमंत्री ने एक रोड शो भी किया। 
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस भाजपा के प्रभाव से डरी हुई है, इसलिए कुछ कांग्रेसियों ने मेरा श्राद्ध भी करवा दिया है। कांग्रेस आला कमान भी मामा से डरे हुए हैं। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं जनता का सेवक हूं अगर मर भी जाऊं तो राख के ढेर से फिनिक्स पक्षी की तरह बाहर निकल कर फिर से जनता की सेवा में लग जाऊंगा। उन्होंने कांग्रेसियों को कहा कि कांग्रेसी भी भाजपा के कार्यकाल में ही सुखी रह पाएंगे। कांग्रेस पर पलटवार करते हुए सीएम ने कहा कि कांग्रेस झूठ की दुकान चला रही है, कमलनाथ जब प्रदेश के मुख्यमंत्री थे उन्होंने बच्चों को लैपटॉप योजना बंद कर दी, जबकि उन्होंने बच्चों से वादा किया था कि हर बच्चे को चार हजार बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा। समूह का कर्ज माफ करने की बात के अलावा कमलनाथ ने दूध पर बोनस और सस्ती गैस देने का वादा किया था, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं किया गया। जबकि भाजपा ने मध्यप्रदेश में बहनों को 450 रुपए का सस्ता रसोई गैस देकर अपना वादा पूरा किया। सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने कई जनकल्याण योजनाएं भी बंद करवा दी, कांग्रेस जवाब दे कि संबल योजना को क्यों बंद कर दिया गया? इसका कोई जवाब कांग्रेस के पास नहीं है। 
मंच पर चिट्ठी लेकर पहुंचा मासूम मिस्बाह, सीएम ने किया मदद का वादा
जनसभा के दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक बार फिर संवेदनशील रूप सामने आया। दरअसल मुख्यमंत्री से मिलने एक बच्चा मंच पर आ गया, उसने सीएम को एक चिट्ठी दी। मिस्बाह नाम के इस बच्चे ने चिट्ठी में लिखा था कि शिवराज मामा...निवेदन है कि, मेरे अब्बा 4 महीने से बीमार हैं वो चल नहीं पा रहे हैं, उनके पांव काम नहीं कर रहे हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंच से ही ऐलान किया कि मैं अभी तुम्हारे अब्बा से मिलूंगा और जो तुमने कहा है कि मामा उनके इलाज में मदद करो, तो बेटा पूरा इलाज होगा चिंता मत करना। मुख्यमंत्री ने कहा कि मिस्बाह जैसे भांजों को ये मामा कभी निराश नहीं करेगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि वह कुछ दिन पहले ही उत्तराखंड में मां गंगा जी पूरा करके आए हैं। सीएम उत्तराखंड से मध्य प्रदेश की धरती पर भाजपा की भारी बहुमत से जीत और सरकार बनाने का संकल्प लेकर आए हैं।