तोड़फोड़ का वीडियो किसी ने मोबाइल से बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो वायरल हुआ तो मामला पुलिस तक पहुंच गया। आरोपियों की पहचान एसबीएस कॉलोनी निवासी विशाल यादव और निहारिका क्षेत्र में रहने वाले जय गिरी के रूप में की गई है। 

छत्तीसगढ़ के कोरबा में पुरानी रंजिश को लेकर दो युवकों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। किसी तरह से युवक वहां से अपनी जान बचाकर भाग निकला। इस दौरान उसकी स्कूटी वहीं छूट गई। इस पर दोनों युवकों ने उसकी स्कूटी में ही तोड़फोड़ कर दी। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। मामला  कोतवाली क्षेत्र का है। 

जानकारी के मुताबिक, मानिकपुर चीप हाउस निवासह तक्ष निराला शुक्रवार शाम चौपाटी से घर लौट रहा था। इस दौरान मुड़ापार जेआर कैफे के पास दो युवकों ने उसे रोक लिया। दोनों युवकों ने तक्ष को गालियां देते हुए मारपीट शुरू कर दी। इस पर तक्ष किसी तरह वहां से जान बचाकर भाग निकला। इस सबके बीच उसकी स्कूटी वहीं छूट गई। इस पर आरोपियों ने डंडे से स्कूटी पर वार कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया। 

तोड़फोड़ का यह वीडियो किसी ने मोबाइल से बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो वायरल हुआ तो मामला पुलिस तक पहुंच गया। आरोपियों की पहचान एसबीएस कॉलोनी निवासी विशाल यादव और निहारिका क्षेत्र में रहने वाले जय गिरी के रूप में की गई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उनकी तलाश की जा रही है।