बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री जान्हवी कपूर अपनी खूब लाइमलाइट में बनी रहती हैं। हाल ही में जान्हवी कपूर को मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में देखा गया है। अभिनेत्री गुड़ी पड़वा के मौके पर सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंची हैं। इस दौरान वह सिंपल सूट में नजर आईं। सफेद रंग के सूट में वह बेहद खूबसूरत लग रहीं। इस दौरान वे बिना मेकअप में दिखाई दीं। 

मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने पहुंचीं जान्हवी कपूर भक्ति में डूबी नजर आईं। आज मंगलवार को उनके इस दौरान का वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं। अभिनेत्री की इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।  

जान्हवी कपूर के इस दौरान उनकी टीम और सुरक्षाकर्मी भी शामिल थे। मंदिर के अंदर और बाहर जाते समय जान्हवी ने कैमरे से दूरी बनाए रखी। उन्होंने इस दौरान कोई तस्वीरें नहीं करवाईं। उनकी इस दौरान की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। अभिनेत्री अक्सर भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए दर्शन करने के लिए मंदिर जाती रहती हैं।  

अपने जन्मदिन के मौके पर भी वह शिखर पहाड़िया और सबसे अच्छे दोस्त ओरी के साथ तिरुपति मंदिर के दर्शन करने पहुंची थीं। इस दौरान तीनों ने साथ में अभिनेत्री का जन्मदिन मनाया था। ओरी ने एक वीडियो साझा किया था, जिसमें जान्हवी घुटनों के बल सीढ़ियां चढ़ती नजर आ रही थीं। फैंस को उनका ये वीडियो खूब पसंद आया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। पिछले महीने यह पुष्टि हुई थी कि जान्हवी राम चरण की आगामी फिल्म में नजर आएंगी। इसके बाद वह अपने पिता बोनी कपूर के साथ हैदराबाद राम चरण के आवास पर गई थीं। इसके अलावा वह जल्द ही देवरा में नजर आएंगी। उनके पास बॉलीवुड फिल्म मिस्टर और मिसेज माही और सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी भी पाइपलाइन में हैं।