चर्चित टीवी शो फ्रेंड्स में रेचल ग्रीन का किरदार निभाने वाली हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर एनिस्टन के पिता का निधन हो गया है। एक्ट्रेस ने अपने पिता के निधन की जानकारी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट के साथ अपनी कई चाइल्डहुड फोटोज भी शेयर कर दी है।  

जेनिफर ने लिखा इमोशनल पोस्ट साझा कर खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने 11 नवंबर को अपने पिता जॉन एनिस्टन को खो दिया है। अभिनेत्री ने अपने पिता के निधन पर दुख जताते हुए लिखा- प्यारे पापा... जॉन एंथोनी एनिस्टन आप उन सबसे खूबसूरत इंसानों में से एक थे, जिन्हें मैं जानती थी। मैं बहुत आभारी हूं कि आप शांति से और बिना किसी दर्द के दुनिया छोड़ कर चले गए।  

हमेशा याद रहेगी डेट

अभिनेत्री ने पोस्ट में आगे लिखा- आपके पास हमेशा सही वक्त था, अब मेरे लिए 11/11 संख्या हमेशा के लिए और भी अधिक मायने रखेगी, मैं आपको अपने जीवन के अंत तक प्यार करूंगी।

सेलेब्स दे रहे हैं श्रद्धांजलि

एक्ट्रेस के पिता के निधन की जानकारी सामने आने के बाद हॉलीवुड सेलेब्स जेनिफर की पोस्ट में कमेंट कर अपनी-अपनी संवेदनाएं प्रकट कर रहे हैं।आपको बता दें कि जेनिफर के पिता एक अनुभवी अभिनेता थे, जिन्होंने एनबीसी के डेज ऑफ अवर लाइव्स में विक्टर किरियाकिस का किरदार निभाया था। इस किरदार ने उन्हें दुनिया भर में खूब पहचान दिलाई थी।

जानकारी के अनुसार जॉन एंथनी ने साल 1962 में 87वें प्रेसिंक्ट के साथ अपने करियर की शुरुआत की और इसके बाद मिशन इम्पॉसिबल, गिलमोर गर्ल्स, द वेस्ट विंग और मैड मेन जैसे टीवी शो में काम किया वहीं, उन्हें अपने काम के लिए डेटाइम एमी लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से भी नवाजा गया था।