अभिनेत्री कंगना रनौत जल्द ही असम में अपनी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' की शूटिंग करेंगी।  कंगना रनौत  पिछले एक सप्ताह से असम में फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन तलाश रही थीं। इस दौरान वह काजीरंगा और कार्बी आंगलोंग भी गईं। रनौत ने हवाई अड्डे पर कहा, मैं कई बार असम आ चुकी हूं। यह शूटिंग के लिए सुंदर जगह है। मैं जल्द ही अपने पूरे फिल्म निर्माण दल के साथ शूटिंग करने आऊंगी।

‘आपातकाल’ पर आधारित फिल्म “इमरजेंसी” की लेखक और निर्देशक कंगना रनौत हैं। इस फिल्म में वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार अदा करेंगी। असम यात्रा के दौरान  कंगना रनौत ने मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा से मुलाकात की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, हम जल्द ही असम में विभिन्न स्थान पर शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं, ऐसे में उन्होंने (मुख्यमंत्री ने) हमारी टीम के प्रति समर्थन जताया है। उनका समर्थन और प्रोत्साहन पाकर सम्मानित महसूस कर रही हूं। धन्यवाद सर।

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने असम में फिल्म की लोकेशन चुनने के लिए अभिनेत्री को धन्यवाद दिया। मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, आज मेरे कार्यालय में अभिनेत्री, लेखिका और फिल्म निर्माता कंगना रनौत जी से मिलकर खुशी हुई। मुझे खुशी है कि वह असम में अपनी एक फिल्म की शूटिंग करेंगी। मैंने उन्हें धन्यवाद दिया और फिल्म निर्माण के लिए हर संभव मदद का आश्वासन दिया।