नई दिल्ली । राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के नेता एसके श्रीनिवासन की कथित हत्या मामले की जांच कर रहे एक अधिकारी को धमकी मिली है। जांच अधिकारी ने कहा है कि उन्हें शनिवार की रात एक अज्ञात व्यक्ति से धमकी भरा फोन आया था। फोन कॉल में ‘एक ताबूत तैयार’ रखने को कहा गया। गौरतलब है कि इसी साल 16 अप्रैल को श्रीनिवासन की हत्या कर दी गई थी। 
जांच अधिकारी एम अनिल कुमार जिन्होंने कॉल प्राप्त किया ने इसकी सूचना दी। इसके आधार पर पलक्कड़-टाउन साउथ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई। फिलहाल कॉल करने वाले के बारे में अधिक जानकारी अभी सामने नहीं आई है। पूर्व जिला नेता और आरएसएस के पदाधिकारी श्रीनिवासन पर 16 अप्रैल को पलक्कड़ के पास मेलमुरी में उनकी मोटरसाइकिल की दुकान पर छह लोगों के एक समूह ने हमला किया था। 
वहीं अप्रैल में पीएफआई सहयोगी सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के नेता एम सुबैर और आरएसएस नेता श्रीनिवासन की दो बैक-टू-बैक राजनीतिक हत्याओं ने केरल के पलक्कड़ जिले को हिलाकर रख दिया था। पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के कार्यकर्ताओं द्वारा एक कथित जवाबी हमले में 15 अप्रैल को सुबैर की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी और अगले दिन श्रीनिवासन की हत्या कर दी गई थी।