अपने पसंदीदा परफ्यूम को लगाने से सिर्फ अच्छी महक ही नहीं बल्कि कॉन्फिडेंस भी आता है। कपड़ों की तरह ही, परफ्यूम भी अब सेल्फ एक्सप्रेशन का पावरफुल जरिया बन चुके हैं, क्योंकि यह हमारी पर्सनैलिटी और इमोशन्स को शो करते हैं। साथ ही मूड भी अच्छा रखते हैं। गर्मियों में तो परफ्यूम्स की जरूरत कुछ ज्यादा ही बढ़ जाती है। ऐसे में आपको अपने लिए बेस्ट चुनने में थोड़ी कंफ्यूज़न हो सकती है।

अपनी पर्सनैलिटी से मैच करे

माइल्ड फ्रूटी फ्रेग्नेंस रोजाना इस्तेमाल किए जाने के लिए बेस्ट हैं। फिर चाहे वो ऑफिस हो, बिज़नेस मीटिंग या फिर फ्रेंड्स के साथ आउटिंग। एक रिफ्रेशिंग परफ्यूम पूरे दिन आपको हैप्पी और एक्टिव रखता है।
एक अच्छा परफ्यूम कलेक्शन एक अच्छे ज्वैलरी कलेक्शन की तरह होता है। अपने वॉर्डरोब में सिर्फ ब्रांडेड कपड़े, बैग्स और फुटवेयर्स पर ही नहीं बल्कि परफ्यूम्स पर भी इनवेस्ट करें। अलग-अलग परफ्यूम्स चुनने की जगह ऐसा परफ्यूम लें जो हर मौके के लिए परफेक्ट हों। खास मौकों जैसे डेट, पार्टीज और मीटिंग्स के लिए परफेक्ट परफ्यूम आपके फैशन स्टेटमेंट को बढ़ा सकता है। परफ्यूम मूड अपलिफ्टर होते हैं। एक अच्छी फ्रेग्नेंस वाला परफ्यूम तनाव से राहत दिलाता है।

खरीदने से पहले लगाकर देखें

परफ्यूम को आपकी त्वचा में एब्जॉर्ब होने में समय लगता है। परफ्यूम की खरीदारी करते समय इसे अपने पल्स पॉइंट, जैसे कि कलाई पर लगाएं। सभी परफ्यूम आपके शरीर की मेल नहीं खाते हैं, इसलिए परफ्यूम खरीदने से पहले लगाकर जरूर देखें।