छतरपुर   बकरियों को पीटने से महिला ने बचाया तो महिला पर चाकू से जानलेवा हमला कर उसे और उसके बेटे को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर लहूलुहान और घायल कर दिया। जहां महिला ने इसकी थाने में रिपोर्ट की और अब वह SP आफिस पहुंची है।

महिला ने थाने में रिपोर्ट की तो पीटने का मामला सामने आया है। मालिक को पीटने का मामला सामने आया है। आरोपी ने महिला मालिक और उसके बेटे पर जानलेवा हमला कर दिया। दोनों गंभीर घायल हो गए। मामले में थाने में रिपोर्ट तो की गई पर रिपोर्ट मामूली धाराओं में ही लिखी।

महिला का आरोप है कि गांव का ही रामकुमार खटीक और ऋषि खटीक जबरन उसकी बकरियां खरीदना चाहते हैं। मना करने के बावजूद वह घर आया और जबरन बकरियां ले जाने लगा, हमने मना किया तो बकरियों को चाकू निकालकर मारने को बात करने और लाठियों से बकरियों को पीटने लगा, मैंने और मेरे बेटे ने बकरियों को बचाया तो दोनों ने चाकू, लाठी, डंडों से हमपर जानलेवा हमला कर दिया। जिससे चाकू मेरे सिर और गर्दन पर लगी, हाथ और पैर में भी चोटें हैं। आरोपी ने हमें मार-मारकर लहूलुहान और मरणासन्न कर दिया। होश आने पर हम थाने गए। जहां ममूली धाराओं में रिपोर्ट की गई।

आरोपी बराबर हमें और हमारी बकरियों को जान से मारने की धमकी दे रहा है। जिससे हम छतरपुर कलेक्टर और SP के पास अपनी फरियाद लेकर आए। हमें और हमारे परिवार और बकरियों को खटीक से जान का खतरा है। हमें उससे बचाओ।