इलेक्ट्रिक बाइक बनाने वाली कंपनी Revolt Motors को भारतीय ईवी मार्केट में कदम रखे हुए 6 साल पूरे हो चुके हैं। उसी सेलिब्रेशन को मानने के लिए कंपनी ने RV400 Electric Motorcycle का एक स्पेशल लिमिटेड एडिशन को लॉन्च किया है, जो Stealth कलर के साथ आता है।RV400 Electric Motorcycle के Stealth एडिशन में क्या कुछ है खास आपको इस खबर के माध्यम से बताने जा रहे हैं।RV400 इलेक्ट्रिक बाइक के लिमिटेड एडिशन को स्टील्थ ब्लैक कलर में पेश किया गया है।

कितनी है कीमत?

इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत की बात करें तो कंपनी ने नए एडिशन की कीमतों का खुलासा नहीं किया है, वहीं पहले से मौजूद मॉडल्स की कीमतों की बात करें तो इनकी कीमतें 1 लाख 39 हजार रुपये के आस-पास हैं।

बैटरी पैक

नई आरवी 400 ई-बाइक 150 किमी तक की फुल चार्ज बैटरी रेंज के साथ आती है और 85 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड प्रदान करती है। बाइक में 3kW का मिड-ड्राइव मोटर लगा है जो 3.24kWh लिथियम-आयन बैटरी द्वारा संचालित है।

एडवांस फीचर्स

इसके अलावा, यह MyRevolt नाम की एक समर्पित स्मार्टफोन एप्लिकेशन के साथ भी आता है जो जियो-फेंसिंग, पूर्ण बाइक डायग्नोस्टिक्स, बैटरी स्थिति, अनुकूलित ध्वनियों का चयन, ड्राइविंग और माइलेज का ऐतिहासिक डेटा जैसी कई कनेक्टिविटी सुविधाओं तक पहुंच प्रदान करती है।

रनिंग कॉस्ट काफी कम

रिवॉल्ट इलेक्ट्रिक बाइक्स का दावा है कि यह अपने ग्राहकों के लिए 350 रुपये प्रति माह की मासिक रनिंग कॉस्ट के साथ एक औसत राइडर के लिए पेट्रोल बाइक के 3,500 रुपये की तुलना में बड़ी बचत की पेशकश करती है।