दिवाली में अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। ऐसे में हर ओर इस त्योहार को लेकर जबरदस्त धूम दिखाई दे रही है। बॉलीवुड में भी दीपावली फेस्टिवल को लेकर खूब क्रेज देखने को मिलता है और कई बॉलीवुड सितारे दिवाली पार्टी होस्ट करते हैं। बुधवार को अभिनेत्री कृति सेनन और उनकी बहन नुपूर सेनन ने पूरे परिवार के साथ अपने करीबी और दोस्तों के लिए दिवाली पार्टी होस्ट की। इस पार्टी में कई जानें-मानें सितारे शामिल हुए, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।अभिनेत्री कृति सेनन ने दीवाली पार्टी के लिए डार्क ग्रीन की ड्रेस चुनी थी, जिस पर गोल्डन वर्क किया गया था। वहीं नूपुर सेनन रेड कलर की हैवी जरदोजी की कढ़ाईदार ड्रेस में दिखाई दीं। दोनों बहनों ने अपने लुक से खूब लाइम लाइट खींची।

कृति सेनन की दिवाली पार्टी में अभिनेता वरुण धवन भी शामिल हुए। साथ में उनकी पत्नी नताशा दलाल ने भी शिरकत की। जहां नताशा गोल्डन कलर की सिल्क साड़ी में दिखाई दी, तो वहीं वरुण ने भी उनसे ट्यूनिंग करते हुए व्हाइट शाइनिंग कुर्ता पहना था।
अनन्या पांडे दिवाली पार्टी में ग्लिटरी आउटफिट में दिखाई दीं। व्हाइट कलर के लहंगे और डीप नेक ब्लाउज के साथ एक्ट्रेस ने बालों का बन बनाते हुए लाइट ज्वेलरी के साथ लुक को कंप्लीट किया।अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह ने दीवाली पार्टी के लिए येलो और ऑरेंज कलर की साड़ी चुनी थी। जिसके किनारों पर मिरर वर्क किया गया था। गोल्डन ब्लाउज और मैचिंग पर्स के साथ रकुल ने लुक को कंप्लीट किया।