ओटीटी प्लेटफॉर्म के रियलिटी शो लॉक अप में शनिवार और रविवार का एपिसोड काफी खास होता है। इस दोनों दिन शो की होस्ट कंगना रनोट सभी कंटेस्टेंट्स से रूबरू होती रहती हैं। वह लॉक अप के कंटेस्टेंट्स के काफी मस्ती करती हैं और उनकी जमकर क्लास भी लगाती है। इसके अलावा रविवार के एपिसोड में कुछ कंटेस्टेंट्स का लॉक अप में सफर भी खत्म होता है।

इस बार कंगना रनोट के इस अत्याचारी शो से अभिनेत्री मंदाना करीमी बाहर हो गई हैं। इस बार लॉक अप की चार्जशीट में पायल रोहतगी, अली मर्चेंट, मुनव्वर फारूकी, करणवीर बोहरा और मंदाना करीमी का नाम शामिल था। इन सभी को बजर राउंड टास्क में अपने बारे में खुलासा करके खुद को बचाना था। ऐसे में अली मर्चेंट ने सबसे पहले राउंड जीता और उन्होंने अपनी दूसरी असफल शादी के सीक्रेट के बारे में बताया।

उन सीक्रेट्स ने अली मर्चेंट लॉक अप के एलिमिनेशन से बचा लिया। इसके बाद मुनव्वर फारूकी ने अपना सीक्रेट शेयर कर सभी को इमोशनल कर दिया था। फारूकी ने राज खोलकर खुद को एलिमिनेशन से बचाया लिया था। वहीं कंगना रनोट ने पायल रोहतगी के गेम की तारीफ करते हुए उन्हें खुद से सेव कर लिया। इसके अलावा अभिनेत्री ने करणवीर बोहरा के खेल में सुधार देखते हुए उन्हें भी एलिमिनेशन से बचा लिया।

इसके बाद कंगना रनोट ने मंदाना करीमी का शो से बाहर करने के लिए नाम लिया। मंदाना करीमी लॉक अप में अपने खेल और रणनीति की वजह से काफी सुर्खियों में थीं। शो के अंदर उनका कई कंटेस्टेंट्स के साथ काफी झगड़ा भी  देखने को मिला था। मंदाना करीमी ने कंगना रनोट के शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली थी। उन्होंने शो के अंदर अपने बारे कई खुलासे भी किए थे।