लव रंजन की फिल्म  'तू झूठी मैं मक्कार' के बाद अभिनेत्री मोनिका चौधरी ऑडियंस के बीच काफी लोकप्रिय हो गई है। फिल्म में मोनिका के किरदार को फैंस ने काफी पसंद किया था। मोनिका ने अरविंद गौर के निर्देशन में थियेटर सिखा है। थियेटर सीखने के बाद ही मोनिका ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा है।  अब हाल ही में, मोनिका ने साझा किया कि उनके गुरु अरविंद गौर  हमेशा कंगना के बारे में बात करते हैं और उनके अभिनय की तारीफ करते हैं।

गौरतलब है कि बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने भी अपने थियेटर की शुरुआत  अरविंद गौर के सानिध्य में की थी। एक्ट्रेस मोनिका ने भी उन्हीं के निर्देशन में काम सिखा है। अब हाल ही में, मोनिका ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनके गुरु अरविंद गौर ने कंगना जैसी अभिनेत्रियों को अभिनय की शिक्षा दी है। यही नहीं, वह आज भी कंगना के टैलेंट की जमकर तारीफ करते हैं।

कंगना ने कहा, ‘कंगना चंडीगढ़ में पढ़ाई कर रही थीं और अभिनय की क्लास वह चोरी छिपे लेती थी। गौर सर हमेशा कहते हैं कि कंगना बहुत ही मेहनती हैं और काफी टैलेंटेड हैं। मोनिका ने एक किस्सा साझा करते हुए बताया कि एक बार एक नाटक करते वक्त  एक अभिनेता बीमार पड़ गया और उसकी जगह कंगना ने ले ली। किसी भी और कलाकार ने इस किरदार की प्रैक्टिस नहीं की थी और ना ही उनके डायलॉग याद किए थे। ऐसे में कंगना आगे आईं और बेहतरीन तरीके से मूंछे लगाकर इस किरदार को निभाया।’

मोनिका ने आगे कहा, ‘कंगना ने हमें यह शिक्षा दी कि हर अभिनेता को अवसर हासिल करने आना चाहिए, जब भी मौका मिले, उसपर चौका मारना आना चाहिए, क्योंकि तकदीर बार-बार मौके नहीं देती है। आज कंगना उस मुकाम पर पहुंच गई हैं, जहां उन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है। जाहिर है कि उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों में खुद को काफी तराशा होगा।’ 

आपको बता दें कि मोनिका  'तू झूठी मैं मक्कार' फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ मुख्य भूमिका में नजर आई थीं। फिल्म में उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया। कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री की फिल्म ‘इमरजेंसी’ जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।