छिंदवाड़ा ।   प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ और सांसद नकुल नाथ का विशेष वायुयान से इमलीखेड़ा हवाईपट्टी पर आगमन हुआ। कांग्रेस पदाधिकारियों व आमजन ने कमल नाथ व नकुल नाथ का स्वागत किया। इस दौरान कमल नाथ ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की घोषणा मशीन अब डबल स्पीड पर चल रही है।इमलीखेड़ा हवाईपट्टी पर उपस्थित पत्रकारों के प्रश्नों के के उत्तर में प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि अब डबल स्पीड से चल रही है शिवराज की घोषणा मशीन। 18 वर्षों की 23 हजार से अधिक घोषणाओं पर आज तक अमल नहीं हुआ है। नई घोषणाओं का एक नया रिकॉर्ड सीएम बनाने जा रहे हैं।

संविधान का रखें ध्यान

वन नेशन वन इलेक्शन को लेकर पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि संविधान का पूर्ण ध्यान रखा जाना चाहिये। यह जिम्मेदारी उनकी है जिन्होंने वन नेशन वन इलेक्शन की बात की है।

पंडित प्रदीप मिश्रा का किया स्वागत

ख्यातिलब्ध कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के छिंदवाड़ा आगमन को लेकर पूछे गये सवाल पर पूर्व सीएम ने कहा कि हमारे छिंदवाड़ा की देवभूमि पर उनका बहुत-बहुत स्वागत है। मीडिया से चर्चा के बाद पूर्व सीएम व सांसद नकुलनाथ ने शिकारपुर के लिये प्रस्थान किया।

ये लोग रहे मौजूद

हवाईपट्टी पर नेताद्वय की अगवानी प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष गंगा प्रसाद तिवारी, जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष विश्वनाथ ओक्टे, निगम महापौर विक्रम अहके, जिला पंचायत अध्यक्ष संजय पुन्हार, महिला कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती किरण चौधरी सहित अन्य कांग्रेस के पदाधिकारी व कार्यकर्तागण बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।