• कांग्रेस का नहीं सच्चाई का साथ देना


भोपाल । मध्य प्रदेश में चुनावी साल में तमाम राजनीतिक दल अलग-अलग वर्गों को साधने में जुट चुके हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस ने शनिवार को स्वर्णकार समाज का सम्मेलन बुलाया। स्वर्णकार समाज के महासम्मेलन में पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरा और कांग्रेस का साथ मत देना, सच्चाई का साथ देना। यह इलेक्शन प्रदेश के भविष्य का चुनाव है। साथ ही उन्होंने भाजपा सरकार पर भी जमकर निशाना साधा हैं।
मप्र में कांग्रेस पार्टी ने जातिगत समीकरण को साधने की कवायद तेज कर दी है। इसी कड़ी में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ शनिवार को स्वर्णकार समाज के महासम्मेलन में शामिल हुए। जहां उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा हैं। कमलनाथ ने कहा कि 18 साल में व्यापार-व्यवसाय सब बर्बाद हो गया, बेरोजगारी बढ़ी, अर्थव्यवस्था चौपट हो गई, 31 लाख करोड़ के निवेश का दावा झूठा निकला।
पीसीसी चीफ ने कहा कि भाजपा सरकार को चुनावी समय में कर्मचारियों, बहनों और समाजों की याद आ रही है। भाजपा तोडऩे की राजनीति करती है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ और कांग्रेस का साथ मत देना, सच्चाई का देना साथ। प्रदेश की खुशहाली के लिए सच्चाई का साथ देना जरूरी है। यह सामान्य नहीं बल्कि प्रदेश के भविष्य का चुनाव है। वहीं कमलनाथ लोगों से सोच समझ कर मतदान करने की अपील की है।