Personality: हम पर्सनैलिटी सिर्फ आदतें ही बयान नहीं करती हैं बल्कि हमारे स्टाइल और फैशन से भी हमारे व्यक्तित्व के बारे में पता चलता है. हम बात कर रहे हैं आपके फुटवियर्स की. हम किसी से बात किए बिना भी उसे और उसकी पर्सनालिटी को जान सकते हैं. एक स्टडी में ये बात बताई गई है कि लोगों की पसंद के जूतों और उन्हें कैरी करने के स्टाइल से उनकी पर्सनैलिटी साफ नजर आती है. हम फुटवियर्स अलग-अलग अवसर के हिसाब से किस तरह कैरी करते हैं, यही आपके व्यक्तित्व को दिखाता है.

फ्लिप फ्लॉप्स

फ्लिप फ्लॉप्सफुटवियर्स ईजी टू वियर होते हैं लेकिन हर जगह इन्हें कैरी करना अच्छा नहीं लगता. इसका कारण ये भी है कि क्योंकि ये बहुत ज्यादा फैशनेबल लुक नहीं देते हैं. अगर आप भी किसी भी अवसर और किसी भी ड्रेस के साथ इन्हें कैरी करती हैं तो इसका मतलब साफ है कि आप काफी आराम पसंद, बिंदास और कूल पर्सनैलिटी के हैं.

कलरफुल शूज

कलरफुल फुटवियर्स पहनने वाले लोग बहुमुखी या एक्सट्रोवर्टेड स्वाभाव के होते हैं. साथ ही ऐसे लोग काफी सामाजिक होते हैं.ऐसे लोग बहुत जल्दी दूसरों से प्रभावित होते हैं और लोगों के बीच अपनी अलग पहचान बनाते हैं.

हाई हील्स

हाई हील्स पहनने का मतलब है कि आप स्वाभाव से काफी आत्मविश्वासी हैं. हाई-हील्स पहनना पसंद करने वाले लोग हमेशा किसी भी स्थिति पर नियंत्रण रखने वाले होते हैं. ये हमेशा तार्किक निर्णय लेना ही पसंद करते हैं और चीज़ों की परख बहुत ही स्पष्ट रूप से करते हैं.

फॉर्मल शूज

ज्यादातर मौकों पर अगर आप फॉर्मल शूज कैरी करते हैं तो आप नए प्रयोगों से बचती हैं. आप बैलेंस लाइफ में यकीन रखती हैं. इसके साथ ही आप समय की कीमत पहचानती हैं.

स्नीकर्स

अगर आपको स्नीकर्स पहनना पसंद है, तो इसका मतलब यह है कि आप लेटेस्ट ट्रेंड को फॉलो करती हैं. खुद को भीड़ से अलग दिखाना चाहती है. आप कोई भी एक्सपेरिमेंट करने से कतराती नहीं हैं.