बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर किसी ने किसी वजह से मीडिया में छाई रहती हैं। हाल ही में रमजान की इफ्तार पार्टी में नजर आई थीं। वहीं अब उनका एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में राखी जानी-मानी अदाकारा मलाइका अरोड़ा की चाल का मजाक उड़ाती नजर आ रही है।

राखी ने की मलाइका की नकल

आपको याद होगा बीते साल मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सामने आया था, जिसमे वह अपने चलने के स्टाइल को लेकर काफी ट्रोल हुई थी। इतना ही नहीं आमजन के अलावा उनकी खास दोस्तों गीता कपूर और टेरेंस लुईस ने भी मलाइका की वॉक और फोटोग्राफी पोज का मज़ाक उड़ाया था।

वहीं राखी सावंत ने भी कुछ ऐसा ही किया। विरल भयानी ने राखी का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है जिसमें वह पैपराजी को कहती है- भैया हमें मलाइका की वॉक बड़ी अच्छी लगती है। हम दीवाने हैं मलाइका के वॉक के आज के बाद हम ऐसे ही चलेंगे। इसके बाद पैपराजी भी उन्हें मलाइका मैम कहकर बुलाते हैं और राखी भी एक्ट्रेस की तरह रिएक्ट करती हैं। 

मस्त कॉपी किया- यूजर्स

अब ये वीडियो देखने के बाद सभी अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं। हर कोई उनकी टांग खिंचाई कर रहा है। एक यूजर ने लिखा- सच में ये अलग नौटंकी है बाबा। एक ने कहा- मस्त कॉपी किया रे। एक ने कहा- कुछ भी कहो, नकल तो एकदम बढ़िया की इसने।

राखी ने बिश्नोई समाज से मांगी थी माफी

इससे पहले राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है, जिसमे उन्होंने पैपराजी से बात करते हुए बिश्नोई समाज से कान पकड़कर माफी मांगी थी। राखी सावंत ने कहा था- 'सलमान खान एक नेक इंसान है। गरीबों के दाता है और लेजेंड है। उनके लिए दुआ करो। वो लोगों के लिए इतना करते हैं. मैं चाहती हूं कि सलमान भाई के दुश्मनों की आंखे फूट जाए। मैं बिश्नोई समाज से कान पकड़कर माफी मांगती हूं। सलमान खान को छोड़ दो।