'क्रू' के ट्रेलर और गाने की धूम मची हुई है. वजह है पहली बार शानदार तिकड़ी जो आ रही है. तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन से सजी 'क्रू' को लेकर अब नया अपडेट सामने आया है. जिसे खुद कृति सेनन ने बयां किया है. उन्होंने आधी स्क्रिप्ट पढ़कर ही फिल्म को हां कह दी थी. चलिए बताते हैं आखिर उनका रिएक्शन क्या था.

फिल्म की रिलीज में सिर्फ एक हफ्ता बचा है, ऐसे में दर्शकों के उत्साह को और बढ़ाते के लिए राइटर मेहुल सूरी और निधि मेहरा ने एक दिलचस्प जानकारी शेयर की है. इस जानकारी में उन्होंने बताया हैं कि कृति सेनन को 'क्रू' में किस तरह लाया गया है.

पूरी कहानी तक नहीं सुनी

'क्रू' में कृति सेनन को फिल्म में लाने की कहानी और भी ज्यादा दिलचस्प है. कृति सेनन के ऑन बोर्ड आने की कहानी को शेयर करते हुए राइटर मेहुल सूरी और निधि मेहरा ने कहा है, "कृति ने जब स्क्रिप्ट सुनी तो वह अपनी हंसी नहीं रोक पाईं, उन्हें यह बेहद मजेदार लगी. उन्हें यह इतनी पसंद आई कि उन्होंने पूरी कहानी सुने बिना ही तुरंत इस रोल के लिए हामी भर दी. उनके जेनुइन रिएक्शन ने साबित कर दिया कि स्क्रिप्ट वाकई कितनी मजेदार है.”

'क्रू' से दिलजीत दोसांझ ने शेयर किया BTS वीडियो, दिखाई कैमरा के पीछे की असली मस्ती और शरारत

'क्रू' की रिलीज डेट

'क्रू' को राजेश ए कृष्णन के ने डायरेक्ट किया है. बात करें प्रोडक्शन हाउस की तो बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशन नेटवर्क के सहयोग में यह बनी है. 'क्रू' फिल्म 29 मार्च 2024 को सिनेमाघर में रिलीज होने के लिए तैयार है.