कोनी क्षेत्र के सेंदरी स्थित नया पुल के पास तेज रफ्तार ट्रेलर के चालक ने स्कार्पियो को सामने से टक्कर मार दी। हादसे के बाद अनियंत्रित ट्रेलर सड़क से उतरकर पलट गया। दुर्घटना में ट्रेलर के चालक को चोटें आई हैं। वहीं, स्कार्पियो सवार पुलिसकर्मियों को भी चोटें आई हैं। कोनी पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया है।सूरजपुर जिले के ग्राम पीढ़ा में रहने वाले गोविंद प्रसाद राजवाड़े ड्राइवर हैं।उनकी स्कार्पियो सूरजपुर पुलिस लाइन में अधिग्रहित है। 

ड्राइवर सूरजपुर जेल में बंद एक आरोपित को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर रायपुर गया था। उनके साथ सूरजपुर जिले में पदस्थ एएसआइ अरुण गुप्ता, प्रधान आरक्षक उदय सिंह और आरक्षक हरिशंकर सिंह भी थे। आरोपित को रायपुर पुलिस के हवाले कर पुलिसकर्मी सूरजपुर लौट रहे थे।

पुलिसकर्मियों को लेकर ड्राइवर कोनी क्षेत्र के सेंदरी के पास पहुंचा था। इसी दौरान रतनपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर के चालक ने उनकी स्कार्पियो को सामने से टक्कर मार दी। हादसे में स्कार्पियो के सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं, हादसे के बाद अनियंत्रित ट्रेलर सड़क से उतरकर पलट गया।

दुर्घटना में आरक्षक हरिशंकर सिंह और एएसआइ अरुण गुप्ता को चोटें आई हैं। आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना कोनी पुलिस को दी। इस पर पुलिस की टीम ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। ड्राइवर गोविंद ने घटना की शिकायत कोनी थाने में की है। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

आए दिन हो रहे हादसेरतनपुर-बिलासपुर के बीच सेंदरी के पास आए दिन हादसे हो रहे हैं। गांव के लोगों ने हाईवे निर्माण के दौरान अनियमितता बरतने और ओवरब्रिज की मांग को लेकर कई बार प्रदर्शन किया है। इसके बाद भी निर्माण एजेंसी और जिम्मेदार अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं। इससे गांव वालों में आक्रोश है।