पॉपुलर टीवी शो दीया और बाती फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह हाल ही में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने छिंदवाड़ा पहुंची। एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने जिले के कुकड़ीखापा वाटरफॉल के प्राकृतिक नजारों के बीच जमकर फोटो सेशन भी कराया। वे जिले के सिमरिया में स्थित प्रसिद्ध हनुमान मंदिर में दर्शन करने भी पहुंची और पूजा अर्चना की। 

निजी कार्यक्रम में पत्रकारों से चर्चा के दौरान एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने छिंदवाड़ा की खूबसूरती की तारीफ की। उन्होंने कहा कि वह कुकड़ीखापा वॉटरफॉल भी देखने गई थीं जो कि अब तक के देखे सभी वाटरफॉल से खूबसूरत था। उन्होंने जिले की सड़कों की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें यहां तक आने में कोई परेशानी नहीं हुई। प्राकृतिक पर्यटन स्थलों के अलावा दीपिका सिंह ने छिंदवाड़ा के व्यजंनों की भी तारीफ की। जिले की खूबसूरती से प्रभावित होकर एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने कहा कि उन्हें छिंदवाड़ा की वादियां काफी पसंद आई हैं यदि उन्हें मौका मिलेगा तो वह बार-बार यहां आना पसंद करेंगी। और इंस्टाग्राम पर यहां की खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ साझा की। 

पत्रकार वार्ता में एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने बताया कि बीते दिनों उनकी फिल्म टीटू अंबानी रिलीज हुई है जो कि गंभीर विषय पर बनी है। फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर भी लोगों को देखने मिलेगी। एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने खुलासा किया कि वे नए प्रोजेक्ट के लिए काम कर रही हैं।