कंगना रनोट के अत्याचारी खेल में पहले ही काफी धमाल मचा हुआ है। अब खबर आ रही है कि इसमें और भी स्पाइस एड करने बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल भी शामिल होने वाली हैं। शहनाज  जेल में कैदी बनकर नहीं बल्कि जेलर बनकर सामने आने वाली हैं।
लॉक अप में बहुत जल्द शहनाज गिल जेलर बनकर एंट्री करने वाली हैं। बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद लोग शहनाज को देखना चाहते हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं। इससे पहले उन्हें फिल्म हौसला रख और बिग बॉस 15 के फिनाले में देखा गया था।
शहनाज गिल कथित तौर पर एकता कपूर के रियलिटी शो 'लॉक अप' में जेलर के रूप में एंट्री करेंगी। कंगना रनोट के इस शो के बारे में बात करें तो ये जेल बंद कैदियों के बीच एक गेम शो है। इस जेल में सर्वाइव करने के लिए काफी मुश्किलों से गुजरना पड़ता है।
खैर, शहनाज गिल से पहले, लॉक अप के मेकर्स ने करण कुंद्रा को जेलर के रूप में दिखाया, और तब से दर्शकों को शो का ये पार्ट काफी पसंद आया। मेकर्स ने नोटिस किया है कि जब भी शो में करण को दिखाया जाता है तो रेटिंग बढ़ जाती है। अब उम्मीद है कि शहनाज के आने से शो की रेटिंग में उछाल आएगा।