तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम शैलेष लोढ़ा सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे हैं, लेकिन इस बार लोग उनकी, उनके शो की या उनकी कविताओं की तारीफ नहीं कर रहे हैं, बल्कि ट्रोल किए जा रहे हैं। मामला कपिल शर्मा के कॉमेडी शो  में हिस्सा लेना का है। दरअसल, Shailesh Lodha ने कभी The Kapil Sharma Show की बुराई की थी और इसमें दिखाए जाने वाली बातों को शर्मनाक बताया था। अब खुद Shailesh Lodha, कपिल शर्मा के इस शो का हिस्सा बने तो लोगों ने क्लास लगा दी। Shailesh Lodha का वो पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कपिल के शो को बुराभला कहा था।

बात कुछ साल पहले हुए एक कवि सम्मेलन की है। एक इंटरनेट यूजर द्वारा साझा किए गए वीडियो में, Shailesh Lodha को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'मैं कुछ कार्यक्रम देखता हूं तो मुझे शर्म आती है। एक दादी जो हर व्यक्ति को चुमना चाहती है, एक ऐसी बुआ जो शादी के लिए बेताब है, एक पति जो अपनी पत्नी को प्रताड़ित करता है। वहीं मैं उस शो का हिस्सा हूं, जिसमें एक बेटा हर बात के लिए अपने पिता के पैर छूता है।

अब शैलेष लोढ़ा का कपिल शर्मा शो में जाना दर्शकों को रास नहीं आया। एक व्यक्ति ने उनके पुराने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'वाह, शैलेष लोढ़ा, कपिल शर्मा शो में, एक व्यक्ति जो शो की हर तरह से आलोचना करता है, और अब वह कपिल के शो में अतिथि के रूप में आ रहे हैं। सर आपकी नैतिकता कहां है। आप अपनी बात पर क्यों नहीं खड़े होते। ।' वहीं एक अन्य शख्स ने पूछा, 'शैलेष लोढ़ाजी, कपिल शर्मा शो में जाने के बाद आपने अपने घर में जाकर क्या बोला, शो देखना है या नहीं?

हाल ही में सोनी टेलीविजन ने द कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड का एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें एक कवि स्पेशल एपिसोड होगा। इस स्पेशल एपिसोड में कपिल शर्मा, शैलेष लोढ़ा के अलावा पॉपुलर मेरठी, संजय झाला और मुमताज नसीम का स्वागत करते नजर आएंगे।