• जनता को बताएंगे पहले और अब का मध्यप्रदेश

भोपाल । मध्य प्रदेश में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसी के चलते इलेक्शन से पहले शिवराज सरकार जनता के सामने विकास का रिपोर्ट कार्ड रखेगी। जिसमें बीजेपी सरकार जनता को बताएगी कि 2003 के पहले का एमपी कैसा रहा और अब कैसा है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विकास पर्व के संबंध में कलेक्टर्स और जन-प्रतिनिधियों को जानकारी दी है।
प्रदेश में चुनाव का माहौल है। चुनाव जीतने के लिए पार्टियां कोई कसर नहीं छोडऩा चाहती। इसके पहले शिवराज सरकार विकास का रिपोर्ट कार्ड पेश करेगी। जिसमें जनता को बताया जाएगा कि 2003 के पहले का एमपी कैसा रहा और अब कैसा है। सीएम शिवराज ने कलेक्टर और जनप्रतिनिधियों की बैठक में कहा कि तुलनात्मक स्थिति से ही प्रगति का अंदाज लगाया जा सकता है।

मैं दिन-रात जनसेवा में व्यस्त हूं
सीएम शिवराज ने कलेक्टर्स से कहा कि मैं दिन-रात जनसेवा में व्यस्त हूं आप से भी यही उम्मीद है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि विकास पर्व की गतिविधियों में सभी को हिस्सा लेना है। विकास पर्व की गतिविधियों में शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में पट्टों के वितरण का कार्य भी किया जाएगा। सीएम शिवराज ने आगे कहा कि प्रदेश में विभिन्न क्षेत्रों में व्यापक स्तर पर कार्य हुए हैं। कई कार्यों में तो मध्यप्रदेश ने रिकार्ड तोड़े हैं।