इस बदलते फैशन में अब लोग अपने कंफर्ट पर ज्यादा ध्यान देने लगे हैं।लड़की हो या लड़का, सभी को ओवरसाइज टी-शर्ट पहनना काफी पसंद होता है। इसे पहनकर लोग कंफर्टेबल तो रहते ही हैं, साथ ही में ये काफी स्टाइलिश भी लगता है।दुनियाभर के लोगों में ओवरसाइज टी-शर्ट का क्रेज देखा जा रहा है। इसे इसलिए भी इतना पसंद किया जाता है क्योंकि इसे लड़कियां जींस, शॉर्ट्स, स्कर्ट के साथ कैरी कर सकती हैं। यहां तक कि इसे आप ड्रेस की तरह भी पहन सकती हैं। ये देखने में काफी कूल लगती है। इसे अलग-अलग तरीके से कैरी करके आप स्टाइलिश दिख सकती हैं।

बना सकती हैं ड्रेस

अपनी ओवरसाइज टी-शर्ट को आप एक ड्रेस की तरह भी पहन सकती हैं। ये देखने में काफी कूल लगती है। इसे आप एक डिजाइनर बेल्ट के साथ पेयर करें तो ज्यादा बेहतर लुक लगेगा। अगर चाहें तो इसके साथ ब्लेजर कैरी कर सकती हैं।

टी-शर्ट में बांधें नॉट

अपनी ओवरसाइज टी-शर्ट में नॉट बांध कर आप इसे अच्छे से स्टाइल कर सकती हैं। ये देखने में काफी स्टाइलिश लगती है। हाई वेस्ट जींस के साथ ये लुक परफेक्ट लगता है।

टी-शर्ट को करें हाफ टक इन

अगर आप अपने लुक से सबको इंप्रेस करना चाहती हैं तो अपनी ओवरसाइज टी-शर्ट को हाफ टकइन करिए। इसके लिए पीछे से टी-शर्ट को जींस के अंदर करिए और आगे की साइड से बाहर रहने दीजिए।

टी-शर्ट को बनाएं ग्लैमरस

अगर आप अपनी ओवरसाइज टी-शर्ट में ग्लैमरस दिखना चाहती हैं तो इसे ऑफ शोल्डर बनाकर पहनें। इसके साथ अगर आप कॉसर्ट बेल्ट लगाएंगी तो आपको लुक और स्टाइलिश लगेगा।