कार्गो एक बहुत ही कंफर्टेबल बॉटम वेयर है जिसे ज्यादातर ट्रैवलिंग में कैरी करना पसंद किया जाता है। बहुत सारे पॉकेट्स के साथ ये पैंट लूज़ फिटिंग वाली होती है। कार्गो पैंट्स सिर्फ महिलाएं के लिए ही नहीं पुरुषों के लिए भी आती है और हर एक बॉडी टाइप पर सूट करती है।तो कार्गो पैंट्स को अगर आप ट्रैवलिंग के अलावा ऐसे भी कैरी करना चाहती हैं, तो किस तरह के टॉप वेयर्स के साथ इनका कॉम्बिनेशन लगेगा बेस्ट।

टैंक टॉप के साथ

कार्गो को आप टैंक टॉप के साथ टीमअप कर सकती हैं। इस लुक को आप डे आउटिंग के लिए ट्राय कर सकती हैं।

प्लेन क्रॉप टॉप

क्रॉप टॉप के साथ भी कार्गो का कॉम्बिनेशन लगेगा बेहद जबरदस्त। जिसे आप ट्रैवलिंग में पहन सकती हैं। इसके अलावा फ्रेंड्स के साथ हैंगआउट या पार्टी के लिए भी ये लुक ट्राय किया जा सकता है।

ओवरसाइज़् टी-शर्ट

कार्गो के साथ ओवरसाइज्‍ड टी-शर्ट को आप कैजुअल लुक के लिए पहन सकती हैं। शॉपिंग करने जा रही हैं, तो इस लुक के साथ प्ले करें। अच्छी भी दिखेंगी और कंफर्टेबल भी रहेंगी।

शर्ट के साथ

कार्गो के साथ शर्ट का कॉम्बिनेशन है ऑफिस के लिए है एकदम अलग और स्टाइलिश ऑप्शन। फॉर्मल लुक में अगर आपको स्टाइल की कमी दिखती है, तो एक बार इस लुक को ट्राय करके देखना तो बनता है।

डेनिम जैकेट

वैसे को कार्गो सबसे ज्यादा मिलिट्री जैकेट के साथ जंचता है लेकिन इमेजिन करके देखिए इस लुक को, ऐसा लगेगा जैसे आप सेना में हैं। तो कार्गो पैंट्स को डेनिम जैकेट के साथ पहनें। बूट्स या स्नीकर्स दोनों के साथ आप अपने लुक को कर सकती हैं कंप्लीट।

फॉर्मल शर्ट के साथ

फॉर्मल शर्ट को भी आप कार्गो पैंट के साथ मिक्स एंड मैच कर सकती हैं। जरूरी नहीं फॉर्मल शर्ट के साथ ये ऑफिस के लिए ही सही है बल्कि इसे आप पार्टीज़ या गेट टूगेदर में भी पहनें।