नई दिल्ली। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Controversy: असित मोदी का कॉमेडी सिटकॉम तारक मेहता का उल्टा चश्मा साल 2008 से टीवी पर राज कर रहा है। शो के सभी किरदार हमेशा-हमेशा के लिए अमर हो गए। कई सितारों ने भले ही शो को छोड़ दिया, लेकिन वे हमेशा अपने किरदार के लिए जाने जाते हैं जिनमें एक नाम रोशन सिंह सोढ़ी का भी है।

लापता हुए मिस्टर सोढ़ी

तारक मेहता... में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) ने निभाया था। उन्होंने कुछ साल पहले ही शो को अलविदा कह दिया था। हालांकि, उन्हें अब भी मिस्टर सोढ़ी के नाम से ही जाना जाता है। हाल ही में खबर आई कि गुरुचरण सिंह दिल्ली एयरपोर्ट से लापता हो गए हैं। 22 अप्रैल से गायब गुरुचरण का परिवार काफी परेशान है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

जेठालाल के बेटे संग बबीता का रिश्ता?

कुछ समय पहले ऐसी खबरें उड़ी थीं कि बबीता का किरदार निभा रहीं मुनमुन दत्ता 9 साल छोटे राज अनादकट को डेट कर रही हैं जो शो में जेठालाल के बेटे टप्पू का किरदार निभा चुके हैं। यह भी कहा गया कि दोनों ने सगाई कर ली है। काफी ट्रोलिंग के बाद मुनमुन और राज ने इन खबरों को नकार दिया था।

तारक मेहता ने मेकर्स को घसीटा कोर्ट में

सालों तक तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने अचानक 2022 में शो से किनारा कर लिया था। बाद में अभिनेता ने असित मोदी के खिलाफ कोर्ट में बकाया राशि न देने के आरोप में याचिका दायर की और केस भी जीत गए। शैलेश ने एक इंटरव्यू में यह भी खुलासा किया था कि मेकर्स सेट पर स्टार्स के साथ अच्छा बर्ताव नहीं करते हैं।

मिसेज सोढ़ी ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

साल 2023 में मिसेज सोढ़ी उर्फ जेनिफर मिस्त्री ने असित मोदी, प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाकर कोर्ट में याचिका दर्ज कराई थी। उन्होंने कहा था कि मैरिज एनिवर्सरी और होली वाले दिन वह जल्दी घर जाना चाहती थीं, लेकिन सोहेल ने उन्हें जाने नहीं दिया और धमकी भी दी। 

बावरी को मिली थी ये धमकी

असित मोदी के खिलाफ आरोपों का सिलसिला लंबा है। शो में बावरी का किरदार निभाने वाली मोनिका भदौरिया ने पिछले साल एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि असित मोदी ने उनका करियर खत्म करने की धमकी दी थी। शो से निकलने के बाद उन्हें इस वजह से ज्यादा काम भी नहीं मिला और वह मेंटल ट्रॉमा से गुजरीं। 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स पर सितारों को समय पर फीस न देने और सालों तक बकाया राशि रोकने का भी आरोप है। साल 2017 में दिशा वाकनी ने मैटरनिटी ब्रेक पर शो छोड़ा था और उसके बाद वापसी नहीं की। शो की टीआरपी भी पिछले कई सालों में विवादों के चलते गिरी है। पिछले हफ्ते शो 1.3 टीआरपी रेटिंग के साथ 10वें पायदान पर था।