बॉलीवुड की चर्चित अदाकारा काजोल अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। हर मौके पर वह खास अंदाज में नजर आती हैं। अक्सर अभिनेत्री के फैंस उनसे उनका फिटनेस रूटीन पूछते नजर आते हैं। खासकर वह वर्कआउट कैसा करती हैं! हाल ही में काजोल ने खुद तस्वीर पोस्ट करके अपने वर्कआउट से फैंस को रूबरू कराया। लेकिन, उनकी यह तस्वीर देखते ही यूजर्स की हंसी छूट गई।

फोटोशूट में बदला वर्कआउट?

काजोल ने आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर साझा की है। इसमें वह मशीन पर आराम फरमाती नजर आ रही हैं। काजोल चश्मा चढ़ाकर बिंदास लुक में नजर आ रही हैं। ब्लैक कलर के आउटफिट में काजोल मशीन पर ऐसे लेटी हैं, जैसे कोई फोटोशूट चल रहा हो। इसके साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन लिखा है।
विज्ञापन

तस्वीर के साथ यूजर्स से पूछा सवाल

काजोल ने पोस्ट के साथ लिखा है, 'हर कोई यह जानना चाहता है कि मेरा वर्कआउट कैसा होता है? यहां इस तस्वीर से आप समझिए..., अब बताओ यह वर्कआउट के पहले का सीन था या बाद में'? काजोल के इस पोस्ट पर यूजर्स हंसने वाले इमोजी पोस्ट कर रहे हैं। साथ ही उनके अंदाज की भी खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'काजोल के लिए सम्मान जाग गया'। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आपके पास यह खूबी है कि वर्कआउट के दौरान भी चिल रहती हो'।

जैकी श्रॉफ ने दी प्रतिक्रिया

सिर्फ प्रशंसक ही नहीं, काजोल की इस तस्वीर पर तमाम बॉलीवुड हस्तियों की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है। इस पर जैकी श्रॉफ ने प्रतिक्रिया देते हुए हंसने वाली इमोजी पोस्ट की है। काजोल के वर्क फ्रंट की बात करें तो 'दो पत्ती' उनकी आगामी फिल्म है। इसका निर्देशन शशांक चतुर्वेदी कर रहे हैं। इसमें कृति सेनन भी नजर आएंगी। कृति इस फिल्म की प्रोड्यूसर भी हैं।