विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर को रविवार शाम जयपुर के श्रद्धालु द्वारा 150 किलो मोगरे से आकर्षक रूप से सजवाया गया। यह श्रद्धालु गत 10 वर्षों से इसी प्रकार बाबा महाकाल का दरबार सजाते आ रहे हैं। जो कि आज मंदिर की सजावट के दौरान बाबा महाकाल का पूजन अर्चन अभिषेक करने के लिए मंदिर भी पहुंचे थे।

राजस्थान के जयपुर शहर में रहने वाले शेखर अग्रवाल द्वारा महाकालेश्वर मंदिर के गर्भगृह से लेकर नंदीमंडपम तक को 150 किलो मोगरे के फूलों से श्रंगारित करवाया गया। मंदिर में की गई मोगरे की आकर्षक सजावट को देखकर यहां पहुंचे श्रद्धालु खुश नजर आए और यह समझ नहीं पाए कि आखिर आज ऐसा कौन सा विशेष पर्व है, जब बाबा महाकाल का दरबार मोगरे की महक से सुगंधित हो रहा है।

बाबा महाकाल के दरबार को मोगरे से सजवाने वाले श्रद्धालु शेखर अग्रवाल ने बताया कि बाबा महाकाल का ही आशीर्वाद है कि मुझे और मेरे परिवार को उत्तरोत्तर उन्नति मिल रही है। मैंने 10 वर्षों पूर्व बाबा महाकाल का दरबार मोगरे से सजवाया था जिसके बाद में प्रतिवर्ष मंदिर आता हूं और इसी प्रकार मंदिर की सजावट करवाता हूं। आज भी जयपुर से मोगरे के 150 किलो फूल लाकर मैंने यह सजावट करवाई है।