पथरिया  विधायक रामबाई ने पचमढ़ी में हुई शिवराज कैबिनेट की चिंतन बैठक पर तंज कसा है। जबलपुर आईं विधायक ने कहा कि जनता के पैसों पर मौज नहीं होनी चाहिए। इसके लिए मंत्रालय बना है। BJP नेता उमा भारती के शराबबंदी का समर्थन करते हुए कहा- मैं भी शराबबंदी के लिए मुहिम छेडूंगी।

विधायक ने कहा कि मंत्रालय में सुविधाओं के बाद भी पचमढ़ी में बैठक का कारण हो सकता है कि होली मिलन समारोह मना रहे हों। आखिर नेता-मंत्रियों को भी इंजॉय करने का अधिकार है। पर, ये खर्च जनता के पैसे की बजाए खुद की जेब से होता, तो अच्छा संदेश जाता। अब कैबिनेट मीटिंग पचमढ़ी में हो या फिर विदेशों में, यह सरकार की सोच का विषय है।

पेपर लीक केस पर कहा- सच कहने वालों के साथ ऐसा ही होता है

MPTET पेपर लीक केस में कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा पर FIR होने पर रामबाई ने कहा- सत्य कहने वालों के साथ अक्सर ऐसा ही होता है। लेकिन, सत्य की ही जीत होती है। सत्य हार नहीं सकता। सरकार को पेपर लीक करने वाले की जांच करनी चाहिए थी। मध्यप्रदेश में पुलिस भर्ती से लेकर शिक्षक भर्ती तक की प्रक्रिया पर सवाल उठ रहे हैं।

मैं भी शराबबंदी की पक्षधर

रामबाई ने BJP नेता उमा भारती द्वारा की जा रही शराबबंदी का समर्थन करते हुए कहा कि सरकारी कलारी चले, इसका कोई विरोध नहीं। लेकिन, गांव-गांव में जो शराब बिक रही है, वो बंद होना चाहिए। 200 रुपए की मजदूरी करने वाला शाम को 100 रुपए की शराब पी जाता है। ऐसे में परिवार का कैसे गुजारा चलेगा? मैं भी अपने विधानसभा में गली-गांव में बिक रही शराब बंद कराने के लिए जल्द ही मुहिम शुरू करूंगी।