डिजो की लेटेस्ट और किफायती वॉच जल्द ही भारतीय बाजार में दस्तक देने वाली है। Realme सबब्रांड डिजो इस महीने भारत में अपनी डिजो स्मार्टवॉच लॉन्च कर सकता है, इससे पहले डिजो ने भारत में अपनी Watch R को लॉन्च किया था और दो और स्मार्टवॉच Watch 2 sports और Watch S को ब्लूटूथ SIG के माध्यम से सर्टिफाइड किया गया है। Dizo watch R 1.3 इंच के राउंड शेप डायल, AMOLED डिस्प्ले और कुछ बेहतरीन फीचर्स के साथ आती है। खैर, Dizo Watch S जल्द ही कभी भी भारत में एंट्री कर सकती है। हालांकि Watch 2 sports और Watch S को लेकर कंपनी ने अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

पैशनेटगीकज ने Dizo Watch S DW2122 को एफसीसी लिस्टिंग में स्पॉट किया, अब हम इसकी तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं, जो वॉच के डिजाइन का खुलासा करती हैं। फिलहाल, वॉच की सटीक लॉन्च डेट सामने नहीं आई है, लेकिन रिपोर्ट के अनुसार, डिजो वॉच एस एक बजट स्मार्टवॉच होगी और हम हाल ही में लॉन्च किए गए डिजो वॉच आर के समान प्राइसिंग की उम्मीद कर सकते हैं यानी लगभग 4000 रुपये है। डिजो Watch 2 sports वर्जन भी लीक हुआ है जो इसी तरह के प्राइस टैग के साथ आता है।

Watch 2 Sports Edition में 1.69 इंच का TFT LCD डिस्प्ले है। स्मार्टवॉच का डिस्प्ले 240*280 पिक्सल रेजोल्यूशन को सपोर्ट करता है। वॉच जिंक अलॉय डिजाइन से बनी है जो इसे मजबूत बनाती है, अन्य स्मार्टवॉच की तरह यह 24H ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर, SpO2 मॉनिटर, स्लीप मॉनिटर को भी सपोर्ट करती है जो इसे उपयोगकर्ताओं के लिए एक बेहतरीन स्मार्टवॉच ऑप्शन बनाती है। वॉच में 110+ स्पोर्ट्स मोड हैं। 150+ क्लाउड बेस्ड वॉच फेस है, जिसे आप रियलमी लिंक ऐप के जरिए बदल सकते हैं। अन्य फीचर्स में अलार्म क्लॉक, रिमाइंडर, वेदर फोरकास्ट और बहुत कुछ शामिल हैं। वॉच कॉलिंग फीचर का सपोर्ट नहीं करती है लेकिन आप कॉल को रिजेक्ट और म्यूट कर सकते हैं।