विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' धीरे-धीरे फिनाले के करीब बढ़ रहा है। एक महीने में शो का फिनाले है और सभी घरवाले जीतने की होड़ में आगे बढ़ रहे हैं। इस बीच वीकेंड का वार में होस्ट सलमान खान  ने दो कंटेस्टेंट्स का विनर बनने का सपना तोड़ दिया। 

बिग बॉस 17 में डबल एविक्शन

चर्चा थी कि इस हफ्ते बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार में डबल एविक्शन होगा। अब फाइनली सलमान खान ने लेटेस्ट प्रोमो में इसे कन्फर्म कर दिया। शो के हालिया प्रोमो में सलमान खान ने डबल एलिमिनेशन का एलान किया। सल्लू मियां ने जैसे ही बताया कि इस हफ्ते दो घरवाले बेघर हो जाएंगे तो सभी घरवाले शॉक हो गए। 

नील भट्ट ने उठाया सवाल

बिग बॉस 17 के प्रोमो में जैसे ही सलमान खान ने डबल एविक्शन का एलान किया तो नील भट्ट ने सवाल किया, "किस आधार पर।" फिर ईशा मालवीय और अंकिता लोखंडे समेत सभी घरवालों ने इस पर अपनी हैरानगी जताई। हालांकि, प्रोमो में यह खुलासा नहीं हुआ है कि आखिर किन दो कंटेस्टेंट्स का शो से पत्ता साफ हो जाएगा।

बिग बॉस से बेघर होंगे ये दो कंटेस्टेंट्स 

बिग बॉस 17 से जिन दो कंटेस्टेंट्स का पत्ता साफ होने वाला है, वो हैं रिंकू धवन और नील भट्ट इस हफ्ते कुल चार कंटेस्टेंट्स बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड थे, जिनमें रिंकू धवन, नील भट्ट, अभिषेक कुमार और आयशा खान थे। अभिषेक और आयशा इस हफ्ते सेफ बताए जा रहे हैं। रविवार का वार में नील और रिंकू के बाहर होने की खबर की पुष्टि होगी।

ऐश्वर्या शर्मा की भविष्यवाणी निकली गलत

नील भट्ट की पत्नी ऐश्वर्या शर्मा पिछले हफ्ते बिग बॉस से बाहर हो गई थीं। ईशा मालवीय ने विशेषाधिकार मिलने के बाद ऐश्वर्या को एलिमिनेट कर दिया था। शो से निकलने के बाद ऐश्वर्या ने अपने पति को विनर बताया था।