चाहे बैंग्ज़ हो या फिर बीच वेव्ज़, उनके हेयरस्टाइल फैशन की दुनिया में छाये रहते हैं। अब जबकि वैलेंटाइन वीक की शुरुआत हो चुकी है

बीच वेव्ज़  :  पिछले कुछ समय से बीच वेव्ज़ ट्रेंड में बने हुए हैं। अगर आप भी इस क्यूट और आसान हेयर सटाइल को आज़माना चाहती हैं, तो शहनाज़ से टिप्स लें। इस लुक के साथ रिफ्रेशिंग आउटफिट को स्टाइल करें, जिसके रंग आकर्षक हों।

पोनीटेल  :  अपने स्टाइल को मज़बूती देने के लिए आप पोनीटेल जैसा हेयरस्टाइल अपना सकती हैं। अपने लुक को कुछ अलग करने के लिए ऊपर क्राउन से बालों को ब्रेड करें और फिर पोनी बांध लें। इस स्टाइल में आप डीवा से कम नहीं लगेंगी और अपने पार्टनर का दिल जीत लेंगी।

डॉल-अप  :   अपने अंदर छिपी डॉल को बाहर आने दें और बालों को पोनीटेल में बांध लें। साथ ही आगे के बालों को बैंग हेयरस्टाइल दे सकते हैं। शहनाज़ गिल इस हेयर स्टाइल में बेहद पॉवरफुल लग रही हैं।

स्ट्रेट और चिक  :   सीधे, स्ट्रेट बाल कभी बुरे नहीं लगते, बल्कि यह स्टाइल में एलीगेंस को जोड़ते हैं। आपके बाल अगर प्राकृतिक तौर पर सीधे हैं, तो आपको बस बीच की मांग निकालकर बालों को कंघी करनी है। यह हेयरस्टाइल वैलेंटाइन्स डे के लिए भी बेस्ट है।

बॉब क्वीन  :  क्लासिक बॉब कट से बेहतर कुछ नहीं लगता। शहनाज़ भी इस बात को अच्छी तरह जानती हैं, कि उनपर क्या अच्छा लगता है। इस वैलेंटाइन डे क्यों न आप भी इस हेयरस्टाइल को ट्राई करें।