छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में सोने-चांदी के गहने बनाने वाला एक सोनार लूट का शिकार हो गया। बाइक सवार आरोपी उनसे सोने-चांदी के गहने से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। युवक अपनी स्कूटी से घर लौट रहा था। इसी दौरान बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। बैग में 5 से 6 लाख रुपये की ज्वेलरी होना बताया जा रहा है। घटना बिलासपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई है। सूचना पर एएसपी, पुलिस थाना के प्रभारी और साइबर सेल की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शहर में नाकेबंदी कर दी है। वहीं लूट के शिकार हुए युवक से पूछताछ की जा रही है।

बिलासपुर के रपटा चौक पर सोने-चांदी का काम करने वाले विक्की सोनी लूट का शिकार हो गया। देर शाम विक्की अमरईया चौक से अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहा था। इसी दौरान बाइक में सवार दो युवक पास में आए। एक युवक गाड़ी से उतरा और बैग को छीनकर हटरी चौक की ओर फरार हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक विक्की के पीछे-पीछे बाइक से बाइक सवार आ रहे थे। रपटा चौक के पास एक कार गुजरी इस दौरान युवक ने वाहन धीरे किया। इसी दौरान बाइक से एक युवक उतरा और विक्की सोनी से ज्वेलरी भरा बैग लेकर फरार हो गए। विक्की सोनी ने बताया कि बैग में 5 से 6 लाख रुपये के सोने-चांदी के गहने थे। 

घटना की सूचना मिलने के बाद एएसपी उमेश कश्यप, कोतवाली थाना के प्रभारी सहित साइबर सेल की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की। पुलिस ने विक्की सोनी से पूरे मामले की जानकारी लेने के बाद शहर में नाकेबंदी कराई है। आरोपियों का गाड़ी व कदकाठी के हिसाब से सभी थाना क्षेत्रों में सूचना भेजी गई है। एएसपी उमेश कश्यप ने बताया कि सोने-चांदी का काम करने वाले विक्की सोनी से बदमाश गहने लूटकर फरार हुए हैं। आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस थानों को अलर्ट किया गया है।घटना को देखकर पुलिस आशंका जता रही है कि बदमाश लंबे समय से विक्की सोनी की रेकी कर रहे होंगे।आरोपी जिस तरह फर्राटे से भागे हैं पुलिस उस इलाके के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।